अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड चुके थे Sidharth Shukla, कूपर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम होगा

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का सुबह निधन हो गया है. मुंबई में उनके घर पर उन्हें हार्ट अटैक आया जिसके कारण सिद्धार्थ की मौत हुई.

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का मुंबई में उनके घर पर हुआ निधन

40 साल की कम उम्र में हार्ट अटैक से हुआ निधन

Sidharth Shukla dies at 40: Actor's last social media posts are thankful  notes to doctors, paralympic winners | Celebrities News – India TV

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का सुबह निधन हो गया है. मुंबई में हार्ट अटैक (Heart Attack) के कारण सिद्धार्थ की मौत हुई है. जब सिद्धार्थ शुक्ला नींद से नहीं जगे तब उन्हें मुंबई के कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया. 

कूपर अस्पताल का कहना है कि, सिद्धार्थ शुक्ला को जब वहां पर लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. घर से जब सिद्धार्थ को ले जाया गया, तभी अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स में सिद्धार्थ की मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया गया है. लेकिन उनका कहना है कि वजह कुछ और भी हो सकती है, जिसके बाद उनका पोस्टमॉर्टम भी किया गया है, फाइनल रिपोर्ट में ही मौत का कारण पता चल पाएगा

Sidharth Shukla enjoys his win in Big Boss 13 with his family - HungryBoo

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस इस मामले को हर नजर से देख रही है कही मौत की वजह अटैकनो हेकर कुछ ओती नही. पुलिस को अभी तक निधन को लेकर गड़बड़ी नहीं दिखाई दी है, पुलिस अभी भी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

सिद्धार्थ शुक्ला ने रात मे कुछ दवाईयां ली थीं, जिसके बाद वह सो गए थे. लेकिन सुबह नहीं उठे और इसी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. यह दवाईयां किस चीज़ की थीं और इनका क्या रिएक्शन हुआ, दवाइयों में कुछ गड़बड़ के कारण तो ऐसा नहीं हुआ

बालिका वधू से बनाई पहचान

Bigg Boss 13 winner Sidharth Shukla is all smiles in recent pictures with  family - NewsX

40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला ने बालिका वधू सीरियल से अपनी पहचान बनाई. वह बॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया और इसी साल उन्हें ओटीटी पर भी डेब्यू किया था. बिग बॉस 13 के सिद्धार्थ शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी भी जीता था

सिद्धार्थ शुक्ला की फीमेल फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा थी, बिग बॉस जीतने के बाद सोशल मीडिया पर भी वह लगातार सुखियों में था इस तरह अचानक मौत से हर कोई हैरान है. 

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।
Bindesh Yadavhttps://untoldtruth.in
I'm Bindesh Yadav A Advance information security expert, Android Application and Web Developer, Developed many Website And Android app for organization, schools, industries, Commercial purpose etc. Pursuing MCA degree from Indira Gandhi National Open University (IGNOU) and also take degree of B.Sc(hons.) in Computer Science from University of Delhi "Stop worrying what you have been Loss,Start Focusing What You have been Gained"

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular