आईपीजी मीडिया ब्रांड्स के सीईओ ने कोरोना महामारी के दौरान श्रमिकों को काम के प्रति प्रेरित रखने के लिए अपनाई

सीईओ शशि सिन्हा ने न्यूज चैनल द्वारा आयोजित इंडिया बनाम कोरोना 2.0 कॉन्क्लेव में कह की कोरोना महामारी के बीच श्रमिकों को काम के प्रति प्रेरित करने के लिए हमने कई सारी नीतिया बनई

जब सरकार , स्वास्थ्यकर्मी और आवश्यक सेवा कोरोनावायरस की दूसरी लहर से लड़ने का सोचरी थी वहीं कॉरपोरेट बिज़नेस करता कोरोना महामरी से किस तरह बिज़नेस और लोगो की जरूरत की पूरा कर सके सोचरे थे

सीईओ शशि सिन्हा ने न्यूज चैनल द्वारा आयोजित इंडिया बनाम कोरोना 2.0 कॉन्क्लेव में कह की कोरोना महामारी के बीच श्रमिकों को काम के प्रति प्रेरित करने के लिए हमने कई सारी नीतिया बनई

सिन्हा ने कहा, “हम एक अमेरिकी कंपनी जरूर हैंभारत में लोगो का मन्ना है की अगर अर्थवयवस्था ख्याब हो तो व्यवसाय नहीं नहीं करना चाहिए लेकिन हमने भारत में इस को न मन्ना । हमे खुशी

IPOY 2018: Shashi Sinha, Chief Executive Officer, IPG Mediabrands India -  YouTube

पहली लहर की तुलना में इस बार कोविड अधिक तबाई लाने की स्थिति में है। सीईओ ने बतया की उन्होंने लॉकडाउन से हमने फरवरी-मार्च में लोगों का वेतन बढ़ाया। दूसरी लहर से निपटने के लिए हमने कोविड फंड भी इकठा किया । अपने बिज़नेस म काम करने वाले सभी लोगो को बिना मांगे जितनी भी मददत क्र सकते थे उनकी मदत करी ताकि लोगो को दिक्क़ते न हो , डॉक्टरों जैसी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधा प्रदान भी की।”

सिन्हा ने कहा कि पिछली लहर में नोकरियो को बचाना था पर इस बार लोगो की जान बचानी है

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