आगरा में लड़की की किडनैपिंग की पूरी कहानी: भाई बोला- भैया दूज का टीका लगवाने बैठा था, गर्दन पर चाकू मारकर दबंग बहन को उठा ले गए

आगरा में लड़की की किडनैपिंग की पूरी कहानी: भाई बोला- भैया दूज का टीका लगवाने बैठा था, गर्दन पर चाकू मारकर दबंग बहन को उठा ले गए भाई दूज के दिन जो भाई अपनी बहन से टीका करवा कर उसकी आजीवन रक्षा का वचन लेने जा रहा था। उसी बहन को दबंग शोहदा उसकी आंखों के सामने जबरन उठा ले गया। आगरा में भाई ने अपनी जान की परवाह किए बगैर दबंगों से लड़कर बहन को बचाना चाहा, लेकिन 15 की संख्या में पहुंचे दबंगों ने उसे चाकू मारकर अधमरा कर दिया। आंखों के सामने बहन का अपहरण झेल चुके भाई और परिवार ने उस खौफनाक मंजर की आंखों देखी दैनिक भास्कर से साझा की, पढ़िए ये रिपोर्ट…. थाना ताजगंज में 26 अक्टूबर की सुबह 9.30 बजे की यह घटना है। भाई ने बताया कि उसने बहन को दबंगों से छुड़ाने के लिए हिम्मत दिखाई, लेकिन आरोपियों ने गर्दन पर चाकू मार दिया, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। घर में बूढ़े माता-पिता और छोटा भाई था। उन्होंने भी मुकाबला किया, लेकिन हमलावरों की संख्या ज्यादा थी। इस कारण पूरा परिवार बेबस हो गया। दबंगों ने 17 साल की बहन को किडनैप कर ले गए। घटना के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। आसपास के लोग भी हमलावरों के खौफ के चलते मदद को आगे नहीं आए।

छत के रास्ते घर में कूदे दबंग तो सब दहशत में आ गए

लड़की के पिता का कहना है कि पूरे परिवार में खुशियों का माहौल था। भैया दूज पर कुछ रिश्तेदार भी आए थे। घर में बहन से टीका कराने की तैयारी थी। अचानक हमलावर छतों से घर में कूद पड़े। दबंग के गाली-गलौज को सुनकर सब दहशत में आ गए। छोटे भाई ने बताया कि भैया दूज का तिलक करने से पहले ही हमलावर बहन की किडनैपिंग कर ले गए। खुशी का माहौल गम में बदल गया। कुछ लोग थाने में मदद मांगने के लिए दौड़े तो पड़ोसियों ने सहानुभूति दिखाते हुए घायल भाई को डॉक्टर के पास ले गए। थाने में रिपोर्ट नहीं लिखी गई तो परिवार SSP के पास पहुंचा। वहां पीड़ित परिजनों को कुछ राहत मिली और थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। घटना के कुछ समय बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया, लेकिन आरोपी अरुण उर्फ लाला और उसके साथी फरार हो गए।

घर के पास है आरोपी के रिश्तेदार का घर

एक प्रत्यक्षदर्शी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि दबंग अरुण के एक रिश्तेदार का मकान पीड़ित लड़की के घर के पास ही है। दबंग आरोपी वहां चक्कर लगाता रहता था। उसकी हरकतों को किशोरी के परिजन काफी समय से नजरअंदाज कर रहे थे। घटना वाले दिन दबंग अरुण ने रिश्तेदार के घर से लौटते समय किशोरी से उसके घर के सामने कुछ हरकत की थी। इस पर कुछ कहासुनी हुई। उसके बाद आरोपी ने फोन कर अपने भाइयों और साथियों को बुला लिया। दबंग के साथियों को आते देखकर लड़की के घर वालों ने दरवाजा बंद कर लिया तो कुछ दबंग मकान की दीवारों पर चढ़कर घर के अंदर घुस गए और मारपीट कर किशोरी को उठा ले गए। मारपीट के बाद किशोरी को इस तरह घर से उठाकर ले जाना आसपास के लोगों को बुरा लगा था, लेकिन डर की वजह से किसी ने विरोध नहीं किया।

माइक पोम्पिओ का दावा‌ : क्या चीन के कारण QUAD में शामिल हुआ था भारत 2023

माइक पोम्पिओ ने अपनी किताब में बताया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का प्रशासन किस तरह QUAD में भारत को शामिल करने में कामयाब रहा।

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular