उत्तर प्रदेश के पत्रकार की ‘सड़क दुर्घटना’ में मौत ‘शराब माफिया’ से जान को खतरा

42 वर्षीय शुलभ श्रीवास्तव न्यूज चैनल एबीपी न्यूज के जिला संवाददाता के रूप में काम करते थे।उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक पत्रकार, जिसने ‘शराब माफिया’ से अपनी जान को खतरा होने के डर से पुलिस को पत्र लिखा था, की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उसे संदेह है कि उसे शराब माफिया ने मारा था और संदिग्धों ने इसे एक दुर्घटना की तरह पेश करने की कोशिश की।
अपर एसपी (पूर्व) सुरेंद्र पी ने बताया कि 13 जून की रात करीब 10-11 बजे श्रीवास्तव एक समाचार कवरेज के बाद लालगंज से प्रतापगढ़ लौट रहे थे, जब वह कटरा चौराहे पर एक ईंट भट्टे के पास अपनी मोटरसाइकिल से गिरने के बाद घायल पाए गए। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मृत घोषित कर दिया गया।

एडीजी को आवेदन
एडीजी प्रयागराज प्रेम प्रकाश को व्हाट्सएप के माध्यम से 12 जून को प्रस्तुत एक आवेदन में, श्री श्रीवास्तव ने “शराब माफिया” द्वारा अपने जीवन के लिए खतरा व्यक्त किया,

पिछले दो दिनों में, जब भी मैं अपने घर से किसी काम से बाहर जाता था, तो मुझे लगता था कि मेरा पीछा किया जा रहा है।श्री प्रेम प्रकाश ने कहा कि उन्हें रविवार को पत्रकार से व्हाट्सएप पर आवेदन प्राप्त हुआ था, जिसके बाद जिला पुलिस प्रमुख, जिनके पास शिकायत भेजी गई थी, श्री श्रीवास्तव से भी मिले।

प्रतापगढ़ के एसपी आकाश तोमर ने सोमवार को घटना स्थल का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को सभी एंगल से जांच के निर्देश दिए

Related posts

Leave a Comment