एकतरफा प्यार में प्रेमी ने लड़की का गला काटा: आपने ही कहा- मर जाओ, लो मैं मर गया…लिखकर सुसाइड नोट छोड़ा; मम्मी-पापा से माफी भी मांगी

एकतरफा प्यार में प्रेमी ने लड़की का गला काटा: आपने ही कहा- मर जाओ, लो मैं मर गया…लिखकर सुसाइड नोट छोड़ा; मम्मी-पापा से माफी भी मांगी लखनऊ में एक तरफा प्यार में प्रेमी ने 17 साल की नाबालिग लड़की गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके से फरार हो गया। लड़की का शव खेत पर खून से लथपथ पड़ा मिला। साथ ही मौके पर पुलिस को हत्यारोपी प्रेमी का सुसाइड नोट भी मिला है।

लेटर में लिखा, “शादी से मना किया इसीलिए मार दिया। उसके चाहने वालों को अब दर्द का पता चलेगा।” ” प्रेमी ने लेटर में अपने मम्मी-पापा से माफी भी मांगी है। कहा, आप लोगों ने मेरी बहुत अच्छी परवरिश की। आपकी कोई गलती नहीं है। आपने ही कहा जाओ मर जाओ, लो मैं मर गया”

दुबग्गा थाना क्षेत्र के मौरा गांव की रहने वाली 17 साल की लड़की शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे शौच के लिए खेत पर गई थी। काफी देर तक वह घर वापस नहीं लौटी। इस पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद भी वह नहीं मिली। इसी बीच ग्रामीणों ने गांव में ही एक खेत पर लड़की की खून से लथपथ लाश पड़े होने के बारे में बताया। परिजन मौके पर पहुंचे तो उसकी पहचान उसी लड़की के रूप में हुई, जिसको परिवारवाले ढूंढ रहे थे। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

डीसीपी राहुलराज, एडीसीपी और एसीपी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की। पुलिस को घटनास्थल पर ही प्रेमी का लिखा हुआ लेटर मिला । इसमें हत्या के बाद सुसाइड करने की बात लिखी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

लड़की की मां ने कहा, “गांव का रहने वाला रोहित रावत एक महीने से उनकी लड़की को परेशान कर रहा था। उनकी लड़की ने उनको ये बात बताई थी। रोहित अक्सर बेटी के साथ बदतमीजी करता था। एक दिन हाथ पकड़ लिया था। तब से वो अकेले नहीं जाती थी। जब भी वो घर के बाहर जाती, मैं उसके साथ जाती थी। आज सुबह जब वह जाने लगी तो उसने साथ चलने को कहा। लेकिन मैंने कहा, उजाला हो गया है। कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद वो वापस नहीं लौटी। ” परिजनों ने आगे बताया कि रोहित ने ही उसकी हत्या की है। उसके साथ और भी लोग हैं। रोहित के परिवार वालों का इसमें कोई कसूर नहीं है। उनके खिलाफ कोई कार्रवाई न की जाए। बस रोहित को और उसके साथियों को सजा दी जाए। हत्यारोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है।

डीसीपी बोले- आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें लगी हैं

डीसीपी राहुल राज ने कहा कि शुरुआती जांच में प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है। हत्यारे की तलाश के लिए कई टीम लगाई गई हैं। कुछ इनपुट मिला है और टीम भेजी गई है। परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर से भागे प्रेमी जोड़े की पुलिस चौकी में शादी: महोबा में पुलिसकर्मी और राहगीर बने गवाह, लड़के के परिजन माने और बहू को ले गए साथ

महोबा में पुलिस चौकी में एक युवक और युवती ने साथ जीने-मरने की कसमें खाकर विवाह संपन्न कराया। पुलिसकर्मियों ने ही घराती और बरातियों की जिम्मेदारी निभाई। परिजनों की नाराजगी के चलते पुलिस कर्मियों ने लड़का और लड़की दोनों के बालिग होने पर उनकी शादी कराई।

मध्य प्रदेश के महाराजपुर निवासी चमन चौरसिया का महोबा की रहने वाली नीलम चौरसिया से प्रेम-प्रसंग हो गया। परिजनों के डर से दोनों ने घर से भाग जाने की योजना बनाई। बीते दिनों नीलम चौरसिया अपना घर छोड़कर चमन चौरसिया के पास चली गई । घर वालों को जब जानकारी लगी कि नीलम घर से भाग गई है तो उन्होंने पुलिस में शिकायती पत्र देकर चमन चौरसिया के ऊपर कड़ी कार्रवाई की बात कही।

माइक पोम्पिओ का दावा‌ : क्या चीन के कारण QUAD में शामिल हुआ था भारत 2023

माइक पोम्पिओ ने अपनी किताब में बताया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का प्रशासन किस तरह QUAD में भारत को शामिल करने में कामयाब रहा।

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular