Airtel ने बढ़ाए रेट, जानिए अब किस प्लान के कितने रुपए देने होंगे –

Airtel कंपनी ने प्रीपेड प्लान्स पर टैरिफ की दरों में 20 से 25 फीसदी का इजाफा कर दिया है। Airtel की ओर से घोषित की गई नई टैरिफ दरें 26 नवंबर से लागू होंगी।

Airtel ने दरें क्यों बढ़ाई?

भारती Airtel ने प्रीपेड प्लान्स की दरें बढ़ाने के पीछे की वजह भी बताया है कि बिजनेस स्टैंडर्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक अच्छे और स्वस्थ बिजनेस मॉडल के लिए दरें बढ़ाना जरूरी हो गया था।

Airtel के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने रेट बढ़ाने के दिए थे संकेत,

भारती airtelके चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने बीते अगस्त में ही अपने टैरिफ प्लान्स के रेट को बढ़ाने का संकेत दे दिए था। तब उन्होंने कहा था, कि “दूरसंचार उद्योग के लिए टैरिफ वृद्धि ही एकमात्र रास्ता है। हमने सीमित तरीके से अपना काम किया है।

अब Airtel के 28 दिन वाले प्रीपेड प्लान की कीमत 99 रुपये से शुरू होगी। 28 दिनों तक 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले 149 रुपये के प्रीपेड प्लान के लिए अब ग्राहकों को 179 रुपये चुकाने होंगे। 28 दिन तक हर दिन 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाले 219 रुपये वाले प्लान की कीमत अब 265 रुपये होगी। Airtel के पॉपुलर 598 रुपये प्लान की कीमत भी बढ़ाई गई है। ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें डेली यूजर्स को 1.5GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के लिए अब यूजर को 719 रुपये खर्च करने होंगे।

अब धैर्य खत्म हो गया है,हम हर समय (दूसरों से) अलग नहीं हो सकते। ” Airtel के ऐलान के बाद अभी तक टेलिकॉम सेक्टर की अन्य कंपनियों जैसे Reliance Jio और Vodafone ने प्राइस हाइक की घोषणा नहीं की है।

लेकिन, माना जा रहा है ये कंपनियां भी जल्द अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों में इजाफा कर सकती हैं।

73 सालों में पहली बार मनाया जाएगा Supreme Court का स्थापना दिवस

शनिवार यानी आज 4 फरवरी को पहली बार भारत के सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिंगापुर के न्यायाधीश जस्टिस सुंदरेश मेनन को बुलाया गया है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित
Shyam Kumarhttps://untoldtruth.in/
Hii, I am Shyam Kumar from Up Eest. I am an article writer and I writes the articles on education,news, business, etc. I am very happy to share this information with you guys.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular