जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट, 2 बच्चों सहित अब तक 5 मौत: दूल्हा तैयार हो रहा था तभी धमाका; 20 परिवारों के लोग झुलसे, गीत गाती महिलाएं जलीं

जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट, 2 बच्चों सहित अब तक 5 मौत: दूल्हा तैयार हो रहा था तभी धमाका; 20 परिवारों के लोग झुलसे, गीत गाती महिलाएं जलीं जोधपुर में शादी के घर में हुए सिलेंडर ब्लास्ट में आज सुबह इलाज के दौरान तीन महिलाओं की मौत हो गई। गुरुवार को हुए इस हादसे में अब तक दो बच्चों सहित कुल 5 लोगों की जान चली गई है, जबकि 40 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। सभी का जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

लखनऊ के होटल लगी भीषण आग, नासिक से शादी समारोह शामिल होने आए थे 7 लोग

लखनऊ में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। चारबाग के होटल रंगोली के बेसमेंट में बने बेस्ट बिरियानी रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। हादसे में एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होटल में उस वक्त 7 लोग ठहरे थे। सभी नासिक से शादी में शामिल होने आए थे। घटना रात साढ़े 9 बजे की है। 11 बजे तक धुआं और लपटें दूर तक देखी गईं।

लखनऊ के होटल में लगी भीषण आग, एक की मौत 3 की हालत गंभीर, नासिक से शादी में शामिल होने आए थे 7 दोस्त

लखनऊ में गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। चारबाग के होटल रंगोली के बेसमेंट में बने बेस्ट बिरियानी रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। हादसे में एक युवक की जलकर मौत हो गई। वहीं 3 लोग गंभीर रूप से ‘झुलस गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होटल में उस वक्त 7 लोग ठहरे थे। सभी नासिक से शादी में शामिल होने आए थे। घटना रात साढ़े 9 बजे की है। 11 बजे तक धुआं और लपटें दूर तक देखी गईं।

आग लगने की सूचना पर पहुंची पुलिस और दमकल कर्मी मौके पहुंचे। 2 घंटे में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि हादसा गैस सिलेंडर में रिसाव के कारण हुआ। पुलिस अग्निशमन की टीम मौके पर जांच कर रही है।

होटल में बिरयानी खाने आए लोग

झुलस गए ADCP मध्य राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि चारबाग स्थित कबीर होटल है। इसके एक पार्ट में रंगोली होटल भी बना है। रंगोली के बेसमेंट में बेस्ट बिरयानी के नाम से रेस्टोरेंट है। जिसमें अचानक आग लग गई। आग लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आग पर काबू पाने के लिए टीम लग गई। कबीर होटल में लगे उपकरणों से आग पर काबू पाने की स्टाफ ने कोशिश की। इसके साथ ही दमकल को सूचना दी गई। ADCP ने बताया कि हादसे में रेस्टोरेंट में बिरयानी खाने आए लोग गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां नासिक निवासी प्रकाश सुधाकर दात्रे (30) को मृत घोषित कर दिया। उनके साथी अनीस शेख उर्फ बादशाह समेत 3 लोग गंभीर रूप से झुलसे हैं। उनका इलाज चल रहा है। मामले की जांच की जा रही है। जांच करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। CFO मंगेश कुमार ने बताया कि रेस्टोरेंट के ऊपर बने होटल के फायर उपकरण होने से आग पर समय रहते काबू पा लिया गया।

शादी में शामिल होने आए थे सभी

ADCP के मुताबिक मृतक अपने 7 साथियों के साथ प्रतापगढ़ शादी में शामिल होने के लिए आया था। सभी गुरुवार को शादी से लौटने के बाद चारबाग के रंगोली होटल में रुके थे। इनसे से तीन लोग होटल में बने रेस्टोरेंट में बिरियानी खाने चले गए। जबकि 4 साथी होटल में आराम कर रहे थे। सभी को शुक्रवार को ट्रेन से वापस लौटना था।

73 सालों में पहली बार मनाया जाएगा Supreme Court का स्थापना दिवस

शनिवार यानी आज 4 फरवरी को पहली बार भारत के सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिंगापुर के न्यायाधीश जस्टिस सुंदरेश मेनन को बुलाया गया है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular