टीएमसी नेताओं की ‘तालिबानी मानसिकता’ मरने, मारने’ की बात करना ही आता हैं : बीजेपी ने साधा निशाना सांसद

दार्जिलिंग से भाजपा नेता राजू बिस्ता ने कल शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी समेत पार्टी के अन्य नेता को ‘तालिबानी मानसिकता’ रखते हैं वाला बतया क्योंकि वे मरने और मारने को कहते हैं.

बिस्ता ने कहा, “भारत लोकतंत्र देश है सभी राजनीतिक दलों देश में कहीं भीचुनाव लड़ने का अधिकार है। लेकिन टीएमसी नेताओं और ममता दीदी तो हमेशा मरने और मारने की बात कहते हैं। यह तालिबानी मानसिकता है बिस्ता ने कहा कि टीएमसी सुप्रीमो को अपने अंदर की आतम को साफ़ करने की जरूरत है

बिस्ता ने कहा, पश्चिम बंगाल में 190 से अधिक भाजपा कार्यकर्ता को मार दिया गया 2017 में दार्जिलिंग में सड़क के बीच में 111 गोरखा मारे गए थे, 62 वर्षीय एक व्यक्ति पोते के सामने दादी का रेप किया गया, क्या यही इंसानियत है?

Raju Bista on Twitter: "Mamata Banerjee boasts of her "glorious 10 years".  If only, irony had a face. Let us raise our voices against the exploitation  of the common man along with

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के दुवारा बीजेपी पर कई आरोप लगये गए ने बीजेपी पर आरोप लगाए हैं.

भाजपा सांसद ने कहा कि चूंकि ममता सीबीआई से डरती हैं, इसलिए वह राष्ट्रीय जांच एजेंसी के खिलाफ बयान देती रहती हैं।

“सीबीआई कलकत्ता उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुसार काम कर रही है और यह ममता दीदी हैं जो पश्चिम बंगाल में सीपीआई-एम सरकार के कार्यकाल के दौरान अनुरोध करती थीं।

बिस्ता ने कहा, “वह (अभिषेक बनर्जी) 2023 के विधानसभा चुनावों के लिए गठबंधन करने के लिए त्रिपुरा गए थे।

Related posts

Leave a Comment