पठान विवाद में स्वरा की एंट्री: कहा- नेताओं की नजर एक्ट्रेसेस के कपड़ों पर; राहुल गांधी बोले- जय सियाराम, नॉट जय श्रीराम

पठान विवाद में स्वरा की एंट्री: कहा- नेताओं की नजर एक्ट्रेसेस के कपड़ों पर; राहुल गांधी बोले- जय सियाराम, नॉट जय श्रीराम नमस्कार, आज की शुरुआत फिल्म पठान पर जारी विवाद से । शाहरुख खान और दीपिका की इस अपकमिंग फिल्म पर जारी घमासान में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की भी एंट्री हुई है। उन्होंने ट्वीट करके कहा- मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से.. अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते। स्वरा अक्सर सरकार के खिलाफ हमलावर रहती हैं। पिछले दिनों जब राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में थी तो स्वरा भास्कर उसमें भी शामिल हुई थीं। बता दें कि पिछले दिनों पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था, इसमें दीपिका ने भगवा रंग की बिकनी पहनकर शाहरुख के साथ हॉट सीन दिए हैं। इस पर हिंदू संगठनों में नाराजगी है। गुजरात में तो विश्व हिंदू परिषद ने चेतावनी दी है कि उनके राज्य में फिल्म रिलीज हुई तो लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बिगड़ सकती है। इधर, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 100 दिन पूरे करते हुए आज दौसा पहुंची थी। इस दौरान यात्रा के स्वागत के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। शहर में एंट्री करने से पहले एक रोचक वाकया देखने को मिला था। यहां लालसोट रोड स्थित बीजेपी के पूर्व विधायक नंदलाल बंशीवाल के मकान पर खड़े युवाओं का राहुल ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

राहुल ने इन लोगों को यात्रा में शामिल होने के लिए बुलाया। 2 बार जय सियाराम बोलकर अभिवादन किया तो लोगों ने भी जय सियाराम बोलकर जवाब दिया। इस पर राहुल गांधी ने कहा कि जय सियाराम, नॉट जय श्रीराम |

आज के प्रमुख इवेंट्स, जिन पर होगी नजर

1. दिल्ली साकेत कोर्ट में आफताब की जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।

2. कोलकाता में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

5 बड़ी खबरें, जो आपको अपडेट रखेंगी….

  1. पुजारा की 51 पारियों के बाद सेंचुरी, गिल का पहला शतक

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे ही दिन शुक्रवार को ड्राइविंग सीट में आ गई है। उसने मेजबान को जीत के लिए 513 रनों का टारगेट दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक बेहद मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने बिना विकेट गंवाए 42 रन बनाए हैं। वो जीत से 471 रन दूर है। स्टंप्स के बाद जाकिर हसन (17) और नजमुल हसन शान्तो (25) नाबाद लौटे। इससे पहले टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 258/2 पर घोषित की। भारत की ओर से 2 शतक आए । ओपनर शुभमन गिल ने 110 रन बनाए । जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 102 रनों की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली 19 रन बनाकर पुजारा के साथ नाबाद लौटे। पुजारा ने 51 पारियों और तीन साल 11 महीने बाद टेस्ट में शतक जमाया है। जैसे ही पुजारा का 19वां शतक पूरा हुआ, कप्तान केएल राहुल ने पारी की घोषणा कर दी।

भारत ने दिया 513 रन का टारगेट: 51 पारियों के बाद पुजारा की सेंचुरी, गिल ने जमाया करियर का पहला शतक; बांग्लादेश 42/0

भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के तीसरे ही दिन शुक्रवार को ड्राइविंग सीट में आ गई है। उसने मेजबान को जीत के लिए 513 रनों का टारगेट दिया है। दिन का खेल खत्म होने तक बेहद मुश्किल लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश ने बिना विकेट गंवाए 42 रन बनाए हैं। वो जीत से 471 रन दूर है। स्टंप्स के बाद जाकिर हसन (17) और नजमुल हसन शान्तो (25) की नाबाद पारी खेली।

इससे पहले टीम इंडिया ने अपनी दूसरी पारी 258/2 पर घोषित की। भारत की ओर से 2 शतक आए। ओपनर शुभमन गिल ने 110 रन बनाए। जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 102 रनों की नाबाद पारी खेली। विराट कोहली 19 रन बनाकर पुजारा के साथ नाबाद लौटे। पुजारा ने 51 पारियों और तीन साल 11 महीने बाद टेस्ट में शतक जमाया है। जैसे ही पुजारा का 19वां शतक पूरा हुआ, कप्तान केएल राहुल ने पारी की घोषणा कर दी। चट्टोग्राम में खेले जा रहे इस मुकाबले की पहली पारी में बांग्लादेशी टीम 150 रन पर ऑलआउट हुई। कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 5 विकेट लिए । मोहम्मद सिराज ने तीन विकेट हासिल किए। उमेश यादव और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला। टीम इंडिया को पहली पारी में 254 रनों की बढ़त मिली थी। यहां उसके पास मेजबानों को फॉलोऑन खिलाने का मौका था, लेकिन भारतीय कप्तान केएल राहुल ने बैटिंग करने का फैसला किया। भारत ने पहली पारी में 404 रन बनाए थे।

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular