पिता को भेजे बेटी के न्यूड फोटो-वीडियो: फ्री फायर गेम से फ्रेंडशिप, फिर ब्लैकमेलिंग; बोला- मां ले लो, अपनी बेटी दे दो…

पिता को भेजे बेटी के न्यूड फोटो-वीडियो: फ्री फायर गेम से फ्रेंडशिप, फिर ब्लैकमेलिंग; बोला- मां ले लो, अपनी बेटी दे दो 16 साल की लड़की के फ्री फायर गेम के शौक ने उसका और परिवारवालों का जीना मुश्किल कर दिया है । गेम खेलने के दौरान लड़की की दोस्ती झारखंड के लड़के से हो गई। आरोपी अब लड़की के अश्लील फोटो-VIDEO उसके ही पिता को भेज कर ब्लैकमेल कर रहा है। बात नहीं मानने पर बेटी को मारने की भी धमकी दे रहा है। यही नहीं, तीन महीने से पिता नौकरी छोड़कर बेटी की देखभाल कर रहा है। पिता ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी से भी गुहार लगाई है। जनकगंज एबी रोड की रहने वाली 16 साल की लड़की 10वीं की स्टूडेंट है। पिता किसी व्यापारी के यहां मुंशी हैं। उनकी एक बेटा और बेटी है। कोरोना लॉकडाउन पिता ने बेटी को मोबाइल दिला दिया था। उन्हें लगा इससे बेटी को पढ़ाई में मदद मिलेगी। इधर, बेटी पढ़ाई के साथ ऑनलाइन फ्री फायर गेम खेलने लगी। इसी दौरान, उसकी दोस्ती झारखंड के सन्नी उर्फ एचआर से हो गई। पहले गेम्स के जरिए दोनों बातचीत करते थे, फिर उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई। एक-दूसरे से प्यार का इजहार भी कर दिया। इस दौरान सन्नी ने छात्रा को बातों में लेकर उसके सोशल मीडिया अकाउंट के पासवर्ड जान लिए। कुछ दिन बाद उसने छात्रा के फोटो VIDEO हैक कर लिए। इन फोटो वीडियो को मॉर्ड कर वह छात्रा और परिवार को ब्लैकमेल करने लगा। घरवाले परेशान हो गए तो छात्रा ने लड़के से बातचीत बंद कर दी।

पिता को भेजे बेटी के न्यूड फोटो-वीडियो

आरोपी ने छात्रा के सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो-वीडियो लेकर उन्हें अश्लील बनाकर छात्रा के पिता को भेजना शुरू कर दिए। बेटी के ऐसे फोटो देखकर पिता दंग रह गया। उसने उसी नंबर पर कॉल कर आरोपी को ऐसा न करने के लिए कहा। इस पर युवक उल्टा उसे ही धमकाने लगा। बोला- अभी तो तुझे भेजे हैं, ज्यादा हवा में उड़ा तो यह फोटो – VIDEO पूरा शहर और रिश्तेदार देखेंगे।

आरोपी बोला- अपनी बेटी मुझे दे दे….

छात्रा के पिता ने दैनिक भास्कर को बताया कि आरोपी सन्नी उर्फ एचआर कहता है कि उसे उसकी बेटी चाहिए। वह उसे किसी हालत में नहीं छोड़ेगा। वह साफ शब्दों में कहता है- मुझे अपनी बेटी दे दे, चाहे तो तू अपने तू लिए मेरी मां को ले ले…। इतना ही नहीं उसने बेटी को अपहरण कर ले जाने की धमकी दी है। साथ ही कहा है कि यदि पुलिस में शिकायत की तो ऑनलाइन गेम्स के जरिए तेरी बेटी को आत्महत्या के लिए टास्क देकर हमेशा के लिए छीन लूंगा।

बेटी की चिंता में तीन महीने से काम पर नहीं गया पिता

आरोपी से लगातार मिल रही धमकियों के चलते छात्रा और उसका परिवार दहशत में है। हालत यह है कि जब से आरोपी ने ऑनलाइन गेम के जरिए आत्महत्या करवाने और उसे उठाकर ले जाने की धमकी दी है। पिता ने बेटी के लिए नौकरी तक छोड़ दी है। तीन महीने से वह काम पर नहीं गया है। सिर्फ बेटी की निगरानी कर रहा है, कहीं वो कुछ न कर बैठे।

पुलिस बोली- जल्द पकड़ेंगे आरोपी को

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया का कहना है कि माता-पिता ने शिकायत की है कि ऑनलाइन गेम्स के जरिए बेटी की झारखंड के लड़के से दोस्ती हुई थी। अब वह उसे अश्लील फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी दे रहा है। इससे वह मानसिक रूप से परेशान है। शिकायत पर जल्द एक्शन लेकर आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

माइक पोम्पिओ का दावा‌ : क्या चीन के कारण QUAD में शामिल हुआ था भारत 2023

माइक पोम्पिओ ने अपनी किताब में बताया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का प्रशासन किस तरह QUAD में भारत को शामिल करने में कामयाब रहा।

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular