भारत को हराकर भी उनका मुरीद दक्षिण अफ्रीका खिलाड़ी बोला 4 – 5 टीम उतार सकता है

भारत को पहले वनडे में साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा. ऐसा कहा गया कि यह भारत की फर्स्ट XI नहीं है इसी वजह से उसे यह हार मिली हलंकी भारतीय टीम के सारे बलेबाज एशिया कप के दौर प्रति ऑस्ट्रेलिया रावण हो चुके हैं ऐसे में भारत की दूसरी टीम है मुकाबले में प्रधान कर रही है बवजुद उसके भी भारतीय टीम नज़र आ रही है हालांकि साउथ अफ्रीका के बाएं हाथ के स्पिनर केशव महाराज का ऐसा मानना नहीं है.

केशव महाराज का मानना है भारतीय टीम काफ़ी स्ट्रांग टीम है

उनका मानना है कि शिखर धवन की कप्तानी वाली भारत के वैकल्पिक खिलाड़ियों की टीम नही है यह कैसी टीम है जो किसी भी टीम आसान से हरा शक्ति है उन्होंने भारत की तारीफ करते हुए कहा कि बीसीसीआई एक साथ चार से पांच अंतरराष्ट्रीय टीम को मैदान में उतार सकता है उनका मनाना है भारतीय टीम का है खिलाड़ी कफी बेहतर है जो अकेले अपने बांध प्रति मैच को प्रस्‍तुत सकाता है ऐसे में भारतीय टीम कफी मजबूर टीम में से एक है

भारत उतार सकता है चार-पांच टीमें

भारत की मुख्य टीम रोहित शर्मा की कप्तानी में वाली भारतीय टीम टी20 विश्व कप के लिए पर्थ पहुंच चुकी है जिस्में भारतीय टीम के वह क्षेत्ररक्षक है जो कफी लंबे समय से भारतीय टीम के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं ऐसे में यह भारत की दूसरी टीम कहीं जा सकती है हीं दूसरी टीम शिखर धवन की कप्तानी में कारण साउथ अफ्रीका के खिलाफ चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत के वैकल्पिक खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है जिस्में भारतीय टीम को लगता है दो मुकाबला में हर का सामना करना पड़ा है

सूर्य कुमार यादव के सर चढकर बोला घमण्ड, पत्रकार के सवाल पर बोले मैं जो चाहु वो कर सकता हूं

बावजुद उसके भी भारतीय टीम कफी का आनंद लें करता दिखी महाराज ने दूसरे वनडे की पूर्व संध्या पर कहा, मैं इसे दूसरे स्तर की भारतीय टीम नहीं कहूंगा. भारत में इतनी प्रतिभा है कि वे चार-पांच अंतरराष्ट्रीय टीमों को मैदान में उतार सकते हैं. उन्होंने कहा, टीम के बहुत से खिलाड़ी आईपीएल में खेलते है और उनके पास अंतरराष्ट्रीय अनुभव भी है ऐसे में भारतीय टीम को कमजोर कहना सबसे बड़ी भूल है ये खिलाड़ी विश्व स्तरीय प्रदर्शन करने वाले हैं.

वनडे सीरीज में अच्छी शुरुआत से खुश साउथ अफ्रीका

टी20 सीरीज साउथ अफ्रीका ने 2-1 से गंवाई थी ऐसे में वनडे सीरीज में जीत के साथ शुरुआत से वह काफी खुश हैं आल्हा की दक्षिण अफ्रीका एक दिवसीय श्रिंकला प्रति नाम कर चुका है बावजुद उसके भी दक्षिण अफ्रीकी फील्ड ने भारतीय टीम की सरहना की महाराज ने कहा, भारत के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा होता है. जाहिर है, आप खुद को तैयार करना चाहते हैं। उनके पास विश्व स्तरीय बल्लेबाजी क्रम है

दक्षिण अफ्रीका ने भारत को 2 मुकबले में शिकास्तो दे दी है

भारतीय टीम के पास कफी लंबी बलेबाजी और कफी बेहतर बैठाने के खिलाड़ी है मुकाबले में हैं जो अकेले अपने बांध प्रति मैच को पलट सकते हैं बाजू उसके भी भारत दक्षिण अफ्रीका से दो मुकाबले में हार का सामना किया है टी20 रैंकिंग में विश्व के शीर्ष गेंदबाज रहे तबरेज शम्सी ने लखनऊ में खुब रन लुटाये. उन्होंने पहले एकदिवसीय में आठ ओवर में 89 रन दिये और एक विकेट चटकाया भारत की तरफ से यह सबसे बड़े गेंदबाज़ रहे हलंकी पास अनुभव की कमी है याही करन है की वह अपने ऊपर ओ में ज्यादा दौड़ा खारच कर रहे हैं। .

केशव महाराज ने भारतीय टीम की काफ़ी तारिफ़ की

Shubman Gill ODI Ranking : शुभमन गिल को जिमबॉम्बे दौरे पर अपनी ईश खास परी को मिला इनाम कोहली रोहित बिना खेले अपने जगह पर कायम

महाराज ने बायें हाथ के इस स्पिनर का बचाव करते हुए कहा, मुझे नहीं लगता कि उसके लिए वह खराब दिन था. आंकड़े आपको किसी के गेंदबाजी करने के तरीके के बारे में नहीं बताते हैं. उन्होंने कहा, भारतीय बल्लेबाजों को किसी गेंदबाज के खिलाफ आक्रामक रूख अपनाना था और दुर्भाग्य से उस दिन बल्लेबाज उसके खिलाफ सफल रहे. लेकिन भारती के पास जी कफी मजबूत है जो अपनी गेंदबाज़ी एफआईआर हम प्रति मैच पलट सकती है मुझे लगता है कि उसने आखिरी ओवरों में मानसिक मजबूती दिखायी.

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।
Harsh Pandeyhttps://UntoldTruth.in
Hii, I'm Harsh Pandey ....

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular