मथुरा में पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला: जमकर बरसाईं लाठियां, दरवाजा बंदकर रातभर शव के साथ सोया रहा

मथुरा में पति ने पीट-पीटकर पत्नी को मार डाला: जमकर बरसाईं लाठियां, दरवाजा बंदकर रातभर शव के साथ सोया रहा मथुरा में एक युवक ने नशे में पत्नी की लाठी से ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौत होने के बाद वह रातभर शव के साथ ही सोया रहा। सुबह होने पर वह फरार हो गया। घटना का पता चलने पर भीड़ जुट गई। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल की। घटना गुरुवार देर रात की है, जिसकी जानकारी लोगों को शुक्रवार की सुबह हुई।

गोवर्धन पुलिस चौकी के इंचार्ज राघवेंद्र सिंह ने बताया, “परिजनों ने पति, सास-ससुर सहित अन्य के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पत्नी को अक्सर पीटता था युवक छटीकरा के रहने वाले बालकिशन ने 3 साल पहले अपने बेटी नीलम की शादी बसोंती के करन से की थी। नीलम की डेढ़ साल की एक बेटी गुड़िया भी है। नीलम के भाई सोनू ने बताया, “करन नशे का आदी है। वह अक्सर नशे में मेरी बहन के साथ मारपीट करता था। नीलम ने मायके में कई बार इसकी शिकायत भी की थी।”

गुरुवार रात को पत्नी से किया झगड़ा

मायके वालों ने बताया, “करन रोजाना की तरह गुरुवार रात को भी नशे में घर लौटा था। नीलम ने इसका विरोध किया, तो वह झगड़ने लगा। इसके बाद वह नीलम की पिटाई करने लगा। ससुरालियों ने बीच-बचाव कराने की कोशिश की, तो उनसे झगड़ने लगा। इस पर वे बच्ची को लेकर दूसरे कमरों में जाकर सो गए। इसके बाद करन ने लाठी से नीलम पर हमला कर दिया। वह ताबड़तोड़ लाठियां बरसाता रहा। इससे नीलम की मौत हो गई। इसके बाद करन कमरे का दरवाजा बंद कर रातभर शव के साथ सोता रहा । “

फोन पर बोला- मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

सोनू ने बताया, “रात में पिटाई के दौरान करन ने मुझे फोन किया था। कहा था कि अपनी बहन को ले जाओ। उसने पिटाई करने की बात भी कही थी। इस पर उसे समझाया था। इसके बावजूद उसने बहन को मार डाला। बेटी पैदा होने के बाद सास-ससुर भी मेरी बहन से झगड़ते थे।”

पड़ोसियों से बोला पति- मैंने उसको मार डाला

पड़ोसियों ने बताया कि रात में नीलम की हत्या के बाद करन उसी कमरे में सो गया। परिजनों को लगा कि झगड़ा शांत हो गया है। शुक्रवार तड़के करन कमरे से बाहर निकला। इसके बाद पड़ोसी को बताया, “मैंने उसे मार डाला, इसके घर वालों को बता देना।” मायके वालों के अनुसार, पड़ोसी ने ही वारदात की जानकारी उन्हें दी। इसके बाद वे मौके पर पहुंचे।

करन की हरकतों से परेशान परिवार

स्थानीय लोगों ने बताया कि करन के पिता कलुआ खेती कर परिवार का गुजारा करते हैं। करन अपने 2 भाइयों में बड़ा है। उसकी हरकतों से परिवार के लोग भी परेशान हैं। वह इलाके में छोटे-मोटे काम कर लेता था। उससे जो पैसे मिलते थे, उन्हें नशे पर खर्च करता था। हमेशा नशा करके ही घर लौटता था। इसके बाद घर में झगड़ता था। कई बार पड़ोसी भी बीच-बचाव करा चुके हैं।

पत्नी की हत्या करके लाश के बगल में लेटा रहा: पीट-पीटकर मार डाला

सहारनपुर में होमगार्ड पत्नी का मर्डर पति ने ही कर दिया। शादी के 7 साल बाद भी बच्चा नहीं होने से पति नाराज था। मर्डर करने के बाद लाश के बगल में ही बेड पर सो गया। पुलिस ने हत्यारोपी पति को घर से ही अरेस्ट किया है। आरोपी पति से पूछताछ की जा रही है। उसने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वो खाना नहीं बनाती थी। इस बात पर लड़ाई हो गई। इसलिए मैंने गुस्से में उसे मार दिया।

73 सालों में पहली बार मनाया जाएगा Supreme Court का स्थापना दिवस

शनिवार यानी आज 4 फरवरी को पहली बार भारत के सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिंगापुर के न्यायाधीश जस्टिस सुंदरेश मेनन को बुलाया गया है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular