मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ के विरोध पर फायरिंग: युवती ने आरोपियों पर कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा; बाहर से ताला लगाकर चलाई अंधाधुंध गोली

मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ के विरोध पर फायरिंग: युवती ने आरोपियों पर कराया था छेड़छाड़ का मुकदमा; बाहर से ताला लगाकर चलाई अंधाधुंध गोली मुजफ्फरनगर में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें परिवार के तीन लोगों को गोली लग गई। परिजन घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां दो की हालत नाजुक होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। दरअसल, मोहल्ले के लड़कों ने युवती से छेड़छाड़ की। इस पर युवती ने तीन लोगों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इससे गुस्साए लड़का आठ से दस लोगों को लेकर युवती के घर पहुंचा और बाहर से ताला लगा दिया। इसके बाद फायरिंग कर दी। इससे घर में मौजूद युवती के तीनों चाचा को गोली लग गई। बताया जा रहा है कि आरोपी 4-5 राउंड फायर कर फरार हो गए। घटना नई मंडी कोतवाली के मुस्तफाबाद पचैंडा गांव की है।

युवती का आरोप है कि 8 अक्टूबर को वह डेयरी से दूध लेकर लौट रही थी। उसके पड़ोसी नावेज और आशु मोहम्मद अली ने उसके साथ छेड़छाड़ की। गंदी नजरों से उसे घूरा। अश्लील भाषा का प्रयोग किया। विरोध करने पर उसका पीछा किया। शिकायत करने पर आरोपी नावेज के बड़े भाई सहराज ने घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी। रविवार को तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।

आरोपियों ने घर को घेरकर की फायरिंग

पीड़िता ने बताया कि छेड़छाड़ की घटना की शिकायत पुलिस से करने पर आरोपी उसके घर पहुंच गए। आरोपियों व उनके साथ आए रिश्तेदारों ने उनके घर को घेर लिया। बाहर से ताला लगा दिया, जिससे वह वहां से भाग नहीं सके। फिर फायरिंग की गई।

बदमाशों की गोलियां लगने से उसके तीन चाचा घायल हो गए। उसके चाचा नौशाद के सिर में गोली लगी है। जबकि दूसरे चाचा सद्दाम की आंख में गोली लगी। तीसरे चाचा रिजवान की कमर में भी गोली लगी। नौशाद और सद्दाम को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि पीड़ित पक्ष की और से अभी तहरीर नहीं आई है। मौखिक रूप से आरोपियों के नाम बताए गए थे। उनके आधार पर आशु, नावेज, शहराज और मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। दोंनो पक्ष में पहले से मुकदमेबाजी चल रही है। प्रॉपर्टी विवाद भी सामने आया है। जो लोग घायल हुए हैं सभी खतरे से बाहर हैं।

बुर्का पहनकर आईं महिलाओं ने सोने की अंगूठियां चोरी की : मुजफ्फरनगर में मयंक ज्वेलर्स शोरूम में घुसी दो महिलाएं, CCTV में कैद महिलाएं

मुजफ्फरनगर के एक ज्वेलरी शाप से 2 बुर्का महिलाओं ने सोने की अंगुठियों के डब्बे पर हाथ साफ कर दिया। ज्वैलर्स को चोरी का अहसास घटना के 4 दिन बाद हुआ। दुकान के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो उसमें दो संदिग्ध महिलाएं अंगुठी का डब्बा चुराती नजर आई।

दोनों महिलाएं ग्राहक बन शॉप पर पहुंची थी। पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

सोने की 12 अंगूठी डिब्बे सहित हुई चोरी

शहर कोतवाली क्षेत्र के कटेहरा मोचियान स्थित मयंक ज्वेलर्स में चोरी की घटना सामने आई है। ज्वैलरी शाप मालिक मोज कुमार जैन ने शहर कोतवाली में चोरी मामले में मुकदमा दर्ज कराया। उन्होंने बताया कि जौहारी सीजन में काफी ग्राहक आ रहे हैं। बताया कि उन्हें 9 अक्टूबर को पता चला कि दुकान से सोने की 12 अंगूठियों का एक डिब्बा गायब है। बताया कि उन्होंने अपने बेटों और दुकान पर काम करने वालों से इस बारे में पूछा। लेकिन कुछ पता नहीं चला। बताया कि दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो 5 अक्टूबर के एक वीडियो में 2 बर्कानशी संदिग्ध महिलाएं सामने आई। बताया कि ग्राहक बनकर शोरूम पर पहुंची 2 महिलाएं दोपहर करीब 2.40 बजे अंगूठी खरीदती नजर आ रही हैं।

फुटेज में शातिराना अंदाज में चोरी करती आईं नजर

कृष्णापुरी निवासी मनोज कुमार जैन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में दो महिलाएं बड़े शातिराना अंदाज में चोरी करती नजर आ रही हैं। उन्होंने बताया कि दोनों महिलाएं पहले खरीदारी के लिए अंगूठी के कई डिब्बे निकलवाती हैं। फिर उनमें से एक महिला सोने की अंगूठियों के एक डिब्बे को अन्य डब्बों के नीचे रख देती है और दोनों महिलाएं बहुत ही शातिराना अंदाज में अंगूठी का एक डिब्बा गायब कर देती हैं। जिसका पता सीसीटीवी कैमरा फुटेज में चल रहा है।

माइक पोम्पिओ का दावा‌ : क्या चीन के कारण QUAD में शामिल हुआ था भारत 2023

माइक पोम्पिओ ने अपनी किताब में बताया है कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का प्रशासन किस तरह QUAD में भारत को शामिल करने में कामयाब रहा।

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular