सब से बड़ा ख़तरा जिसकी हम लगातार अनदेखी कर रहे है !!Comcasa एग़्रिमेंट

सब से बड़ा ख़तरा जिसकी हम लगातार अनदेखी कर रहे है !!
.
Comcasa एग़्रिमेंट अमेरिका की सेना को भारतीय सेना के आपसी सामरिक संवाद , युद्ध पोत , विमान आदि की स्थिति की जानकारी से अपडेट रहना सम्भव बनाता है । यह अमेरिकी फ़ौज द्वारा भारत की सेना को टेक ओवर करने की दिशा में एक और क़दम है । अब से भारत की सेना की सामरिक महत्त्व की कोई भी जानकारी ख़ुफ़िया / कोनफ़िडेंसीयल नही रहेगी । सूचना , स्थिति के अलावा भारतीय युद्ध पोतो, पनडुब्बी , जहाज़ , विमान , रडार आदि के संचालन पर भी अमेरिकियों का नियंत्रण रहेगा ।
.
कुल मिलाकर भारत की सेना पूरी तरह से अमेरिकी हाथो में जा रही है । यह अमेरिका की चीन के विरुद्ध युद्ध की तैयारी है, जिसमें वह भारत की सेना , ज़मीन एव संसाधनों का इस्तेमाल करेगा ।
.


इन सब सेेेेे निजात पानेे के लिए हमें भी अपनी स्वदेशी तकनीक विकसित करने की जरूरत है जैसे हम खुद आत्मनिर्भर बन सकें और हमारा देश आज निर्भर बन सके ना कि हम दूसरे देशों पर निर्भर रहें कि वह हमें हथियार दें और हम उन हथियारों से युद्ध करें अगर हम ऐसा करते हैं तो हम उनके गुलाम होंगे क्योंकि हमारे पास हथियार नहीं होंगे और जब कभी भी युद्ध होगा तो हमें हथियार खरीदने के लिए ज्यादा पैसे चाहिए होंगे पर अगर हम खुद के हथियार बना रहे हैं तो पैसे कम लगेंगे और ज्यादा से ज्यादा हथियार जब चाहे तब प्रोडक्शन भाग सकते हैं

और अगर हम हथियारों पर दूसरे देशों पर निर्भर हो गए तो युद्ध के समय अगर उस देश ने मना कर दिया हथियार देने की तो हमारा देश ऐसे ही हार जाएगा

समाधान – भारतीय सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए जूरी कोर्ट, वोटवापसी पासबुक, हथियारबंद नागरिक समाज, 100% स्वदेशी हथियार निर्माण, रिक्त भूमि टैक्स कानून की मांग करें 5 तारीख को पत्र भेजकर..

जय हिन्द 🇮🇳

Bindesh Yadavhttps://untoldtruth.in
CEO& Owner of Untold Truth "Stop worrying what you have been Loss,Start Focusing What You have been Gained"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

BEST DEALS