स्टूडेंट के खुद को गोली मारने का 12 घंटे बाद मौत; गर्लफ्रेंड के लिए लिखा- नहीं रह सकता तेरे बिना

नहीं रह सकता तेरे बिना… ये स्टेटस मोबाइल पर लिखा और 17 साल के नाबालिग स्टूडेंट ने खुद को गोली मार ली। शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार वह गर्लफ्रेंड की शादी के बाद से डिप्रेशन में रहने लगा था ।। खुद को सिर में गोली मारने से पहले उसने मां, दोस्तों और गर्लफ्रेंड के लिए तीन स्टेटस शेयर किए।

इधर, सिर में खुद को गोली मारने का वीडियो हॉस्पिटल के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। मामला गुरुवार रात 11 बजे का भीलवाड़ा शहर का है।

हॉस्पिटल के सामने खुद को मारी गोली

17 साल के लड़के की पहचान कारोई थाना इलाके के मेघरास गांव निवासी रविंद्र (परिवर्तित नाम) के तौर पर हुई है। सीओ सीटी नरेंद्र दायमा ने बताया कि गुरुवार रात को करीब 11 बजे सूचना मिली कि महात्मा गांधी हॉस्पिटल में एक लड़के ने अपने आप को गोली मार दी है। इसके बाद पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे। स्टूडेंट ने जहां अपने आप को गोली मारी उससे 50 मीटर की दूसरी पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि लड़के की गर्लफ्रेंड की हाल ही में शादी हुई थी। इसके बाद से वह परेशान बताया जा रहा था।

गुरुवार रात करीब पौने 11 बजे वह महात्मा गांधी अस्पताल के बाहर टहल रहा था। हॉस्पिटल से कुछ दूर जाने के बाद उसने जेब से पिस्टल निकाल सिर पर रखी और फायर कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद लोग उसे पास के ही महात्मा गांधी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

11वीं का स्टूडेंट है, रात 2 बजे उदयपुर रेफर

नाबालिग 11वीं क्लास का स्टूडेंट है। युवक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई। वहीं, रात को करीब 2 बजे उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया था। जहां आज सुबह करीब दस बजे उसकी मौत हो गई। घटनास्थल से पुलिस ने एक रिवॉल्वर बरामद की है। पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो सामने आया कि स्टूडेंट सुसाइड का प्रयास करने से पहले हॉस्पिटल परिसर में घूम रहा था। परिजनों ने भी बताया कि वे भी उसे काफी देर से कॉल कर रहे थे, लेकिन वह किसी का कॉल भी नहीं उठा रहा था। पुलिस ने बताया कि लड़के पिता किसान है।

खुद को गोली मारने से 7 घंटे पहले उसने वॉट्सऐप पर तीन स्टेट्स शेयर किए

पहला स्टेट्स मां के लिए: मेरी यही आखिरी इच्छा है कि अगले जन्म मां तेरा बेटा बनूं और मुझे किसी लड़की से प्यार ना हो। लव यू मॉम एंड सॉरी ।

दूसरा स्टेट्स दोस्तों के लिए – लव यू ऑल फ्रेंड्स। अगले जन्म में भी तुम्हारे जैसे दोस्त मिले।

तीसरा स्टेट्स प्रेमिका के लिए – रविंद्र ( परिवर्तित नाम) कभी भूलना मत। नहीं रह सकता तेरे बिना और नहीं देख सकता कि किसी और के साथ इसलिए में यह कदम उठा रहा हूं।

खबर अपडेट की जा रही है)

ये भी पढ़ें

20 साल बाद भी गुजरात दंगा एक बड़ा फैक्टर: बिलकिस के दोषियों को छुड़वाने वाला जीता, दंगे के दोषी की बेटी भी नंबर – 1

‘2002 में एक बार नरेंद्र मोदी के समय में दंगे करने की कोशिश की, तो ऐसा सबक सिखाया कि 2002 के बाद 2022 आ गया, कोई गर्दन नहीं उठाता । दंगे करने वाले गुजरात के बाहर चले गए।’ ये बयान गृहमंत्री अमित शाह का है। 25 नवंबर 2022 को गुजरात में एक चुनावी रैली में उन्होंने ये बातें कहीं।

अमित शाह के इस बयान के अलावा भी BJP ने गुजरात चुनाव के दौरान कई ऐसे फैसले लिए, जिससे 2002 दंगा एक बड़ा फैक्टर साबित हुआ। उनमें से 4 बड़े फैसलों को हम यहां जानेंगे ….

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular