बस्ती, गाजियाबाद, आगरा, कानपुर समेत 8 क्रोना पॉजिटिव जिलों के नोडल अधिकारियों को सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिये यह दिशा निर्देश

लखनऊ : युपी के मुख्यमंत्री योगी जी ने नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) से प्रभावित बस्ती, गाजियाबाद, आगरा, कानपुर समेत 8 जनपदों के लिए नवनियुक्त नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक ।

उन्होंने कहा कि नोबेल कोरोनावायरस (कोविड-19) प्रभावित कुल 11 जनपदों, अलीगढ़, गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद,आगरा, कानपुर नगर,मेरठ, , मुरादाबाद, फिरोजाबाद,झांसी, बुलन्दशहर व बस्ती में अपनी टीम भेजी जा रही है। ये सब ऐसे जिले हैं, जहां पर कोरोना वायरस संक्रमण के ज्यादा-ज्यादा केसेज़ सामने आ चुके हैं। और उन सब जनपदों मे एक- एक प्रशासनिक अधिकारी व एक चिकित्सक की टीम भी भेजी जा रही है साथ मे । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिए हैं कि 05 दिन के अंदर सम्बन्धित जनपदों में संक्रमण तथा मृत्यु दर की अधिकता के कारकों का आकलन करके टीम के सदस्य रिपोर्ट करे ।

और कोरोना वायरस सम्बन्ध में अपनी सारी रिपोर्ट उपलब्ध कराई जाए , जिससे नई योजनाओ को बनाकर इन जनपदों में अलग अलग गतिविधियों के संचालन के विषय में नए निर्देश दिया जा सके।

उन्होंने कहा कि पूरी सावधानी के साथ कोरोना वायरस (कोविड-19 ) के संक्रमण व मृत्यु के दर को आसानी से नियंत्रित किया जा सकता है। उन्होंने ये भी निर्देश दिये कि जनपदों में जो टीम भेजी जा रही है कोविड-19 के संक्रमण की बनी चेन को तोड़ने, तथा इसके प्रसार के नियंत्रण के लिए बहुत गम्भीरता से प्रयास करेगी ।

Bindesh Yadavhttps://untoldtruth.in
CEO& Owner of Untold Truth "Stop worrying what you have been Loss,Start Focusing What You have been Gained"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

BEST DEALS