हिमांचल की 91 तहसील मे मारे जाएंगे बंदर सरकार ने अधिसूचना जारी किया

ये उन लोगों की सरकार का आदेश है जो अयोध्या में श्री राम मंदिर के लिए जनता को सालों सालों से बेवकूफ बनाते आए हैं सिर्फ़ सत्ता हथियाने के लिए…. और आज उन्हीं श्री राम के भक्त हनुमान के वंशजों को गोलियों से उड़ाने की साज़िश रच रहे हैं ये नपुंसक ???

ये है असली चेहरा हिंदूवादी सरकार का, जय श्री राम का झूठा नारा लगाने वालो को। सरकार का चरित्र ही ऐसा है लेकिन क्या सरकार समर्थको में भी इंसानियत और सनातन धर्म की विचारधारा खत्म हो चुकी है।

अगर हा तो ऐसे लोगो से दूरी बनाए रखना ही अच्छा होता है समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा है हिमांचल है असली चेहरा हिंदूवादी सरकार का, जय श्री राम का झूठा नारा लगाने वालो को। सरकार का चरित्र ही ऐसा है लेकिन क्या सरकार समर्थको में भी इंसानियत और सनातन धर्म की विचारधारा खत्म हो चुकी है। अगर हा तो ऐसे लोगो से दूरी बनाए रखना ही अच्छा होता है समाज के लिए बहुत बड़ा खतरा है।

थूकता हूं मैं इन घटिया प्रशासकों के मुंह पर जो सत्ता में बैठकर बेजुबानों की हत्या कर रहे हैं सिर्फ़ इसलिए की वे खाने के लिए कस्बों मुहल्लों तक आने लगे हैं ???

प्रकाश जावड़ेकर की वो मनहूस शक्ल तो याद है न,, जिसने केंद्रीय मंत्री होते कुछ साल पहले बिहार में 300 से भी नीलगायों को शार्पशूटरों से गोलियां मरवा दीं थीं ??

यदि जंगलों से जानवर शहरों की तरफ़ आने लगे हैं खाने की तलाश में तो उसका ज़िम्मेदार कौन है ????

इंसानों से भयानक और भयावाह कोई प्रजाति नहीं है इस धरती पर… इसका लुप्त हो जाना ही प्रकृति का कल्याण है……

Related posts

Leave a Comment