IND vs SA : भारत और दक्षिण अफ्रीका पहले वनडे में टॉस रहेगा महात्वपूर्ण बतौर कप्तान शिखर धवन और बावुमा आमने सामने : Follow live

IND vs SA 1st ODI Live Score: भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच पहला वनडे गुरुवार को कानपुर के इकाना स्टेडियम में खेला जाएगा ये मुकबाला कफी रोमनचक रहाणे वाला है क्योंकि कफी समय के खराब टीम में एंट्री कर रहे हैं शिखर धवन प्रति कफी जिम्मेदारी होगी कप्तान शिखर धवन और तेम्बा बावुमा आमने सामने होंगे।

मैच से पहले टॉस का नतीजा काफी महत्वपूर्ण होने वाला है।

लखनऊ के इकाना स्टेडियम पर होने वाले इस मैच में संकट के बादल छाए रहेंगे, बारिश होने की संभावना हैं और इसलिए भी टॉस काफी महत्वपूर्ण हो जाता है कल सुबह से ही लगातर कफी तेजी से बारिश हो रही है ऐसे में देखना होगा मुक़ाबला होता है या नहीं तय शेड्यूल के अनुसार टॉस 1 बजे होगा, और मैच डेढ़ बजे से शुरू होगा।

IND vs SA 1st ODI Live Score : पिच रिपोर्ट, टॉस

इकाना स्टेडियम पर पिच की बात करें तो अगर बारिश नहीं होती है तो 300 से अधिक रन बनेंगे, लेकिन अगर बारिश होती है तो स्थिति बदल जाएगी बारिश होने से गेंदबाजों को कफी मदद मिलेगी भारतीय टीम की गेंदबाज़ी है समय कफी लद्दाई हुई नज़र ए रही है ऐसे में देखना होगा भारत के मुकबले को कैसी राजनीति के साथ खेलेगा यहां फील्डिंग करना चुनौतीपूर्ण रहने वाला है, गेंदबाजों के लिए कड़ी परीक्षा होगी। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को चाहिए कि अधिक से अधिक रन बनाए जाए और शुरुआत से रनों की गति बढ़ाकर खेला जाए बारिश होने से मुकाबले में रोमांस की कमी देखने को मिल सकती है .

IND vs SA : भारत और दक्षिण अफ्रीका के दसरे टी20 मैच से पहले आई बुरी खबर ईश वजह से रद हो सकता है मैच

पहले बलेबाजी करने वाली टीम को कफी तेजी से रन केला होगा

50 ओवरों के इस खेल में वैसे तो शुरुआत संभलकर करनी चाहिए लेकिन जिस तरह मौसम का हाल रहने वाला है, उससे संभावना है कि बारिश मैच को प्रभावित करे लगतार बारिश होने से दर्शक कफी चिंता नजर ए रहे हैं दर्शनों को दीकत का सामना करना पड़ेगा गर बीच में मैच रुकता है और ओवर कम किए जाते हैं या पारी को घोषित ही कर दिया जाता है, इसलिए पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को यह स्थिति ध्यान में रखकर खेलना होगा हलंकी भारतीय टीम की बलेबाज है समय कफी बेहतर फॉर्म में है कफी लंबे समय के खराब टीम में वापसी कर रहा है शिखर धवन के ऊपर टीम का सारा दारोमादारी होगा वहीं टॉस जीतने वाले कप्तान को चाहिए कि वह पहले गेंदबाजी का फैसला करे।

शिखर धवन किस प्लेइंग 11 के साथ उतरेंगे ये देखना होगा, संभावित प्लेइंग 11

India vs South Africa ODI Squad : भारत और दक्षिण अफ्रीका का वनडे स्क्वॉड

टीम इंडिया- शिखर धवन (कप्तान), श्रेयस अय्यर (उपकप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, रजत पाटीदार, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), संजू सैमसन (डब्ल्यूके), शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रवि बिश्नोई, मुकेश कुमार अवेश खान, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर कफी लम्बे समय के खराब भारतीय टीम में खेल रहे शिखर धवन के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होगी

India vs South Africa 1st ODI Live Streaming : लाइव स्ट्रीमिंग, प्रसारण

Health Tips : मसल्स बढ़ाने की चाहत रखने वाले महंगे प्रोटीन सप्लीमेंट्स नहीं बाल्की इन चिजों का करे सेवन , बचेगा पैसा

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले वनडे का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा मुक़ाबला कॉलेज कर दर्शक कफी शाह में नेहरा रहे हैं । मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर होगी। मोबाइल यूजर्स होस्टर ऐप पर लाइव मैच देख सकते हैं। इसके अलावा जियो टीवी जैसी लाइव टीवी मोबाइल ऐप पर लाइव मैच का आनंद लिया जा सकता है देखना होगा मुकाबले को कौन सी टीम अपने नाम करने में सफल होगी

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।
Harsh Pandeyhttps://UntoldTruth.in
Hii, I'm Harsh Pandey ....

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular