KRK ने शाहरुख की फिल्म पर साधा निशाना: कहा- बॉलीवुड वाले सिर्फ कॉपी करने में मास्टर हैं

KRK ने शाहरुख की फिल्म पर साधा निशाना: कहा- बॉलीवुड वाले सिर्फ कॉपी करने में मास्टर हैं कमाल आर खान (KRK) ने हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान पर निशाना साधा है। केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर लिखते हुए कहा है कि शाहरुख की फिल्म जवान कोई ओरिजिनल नहीं बल्कि कॉपिड फिल्म है। केआरके ने उस खबर पर अपना रिएक्शन दिया है जहां कुछ दिन पहले ऐसी बातें निकल कर सामने आई थी कि जवान की कहानी तमिल फिल्म पेरारसु से चुराई गई है। केआरके का कहना है कि बॉलीवुड वाले ओरिजिनल फिल्में बना ही नहीं सकते, वे बस कॉपी करने में मास्टर हैं।

बॉलीवुड को कॉपीवुड

कहा केआरके ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शाहरुख और उनकी फिल्म जवान को बैश करते हुए लिखा “मैं पहले भी कई बार कह चुका हूं कि ये बॉलीवुड नहीं बल्कि कॉपीवुड है। वो ओरिजिनल फिल्में बना ही नहीं सकते, वे बस कॉपी करने में मास्टर हैं। शाहरुख की फिल्म जवान के खिलाफ लीगल केस दर्ज हो गया है।” हालांकि कुछ दिनों पहले केआरके ने कहा था कि वो अब कभी शाहरुख खान और सलमान खान की फिल्मों के बारे में बात नहीं करेंगे लेकिन ऐसा लगता है। कि उनकी और उनकी बातों को प्रेडिक्ट करना काफी मुश्किल है।

जवान के डायरेक्टर पर लगा है कहानी चुराने का आरोप

हाल ही में मणिकम नारायणन नाम के एक फिल्ममेकर ने जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार के खिलाफ तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में शिकायत दर्ज कराई थी। मणिकम नारायणन ने दावा किया है कि एटली कुमार ने 2006 में आई तमिल फिल्म पेरारसु की कहानी को चुराकर जवान फिल्म में यूज किया है। अब इसी खबर पर केआरके ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि बॉलीवुड वाले सिर्फ कॉपी करने में माहिर हैं क्योंकि ओरिजिनल फिल्में तो इनसे बनती ही नहीं हैं।

थिएटर्स में अगले साल रिलीज होगी जवान

बता दें कि जवान अगले साल 2 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के एक बड़े पार्ट की शूटिंग चेन्नई में शूट की गई है। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण, नयनतारा, प्रियामनी, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर और योगी बाबू जैसे एक्टर्स भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का डायरेक्शन एटली कुमार कर रहे हैं।

पहली बार बेटी को गोद लेकर रो पड़े रणबीर कपूर: उन्हें देखकर आलिया भट्ट समेत पूरा परिवार हुआ इमोशनल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 6 नवंबर को एक बच्ची के पेरेंट्स बने हैं। जाहिर है कि दोनों के लिए खुशी के साथ-साथ ये बेहद भावुक पल भी है । सोर्सेज की मानें तो रणबीर ने पहली बार जब अपनी बेटी को हाथों में थामा तो उनकी आंखों से खुशी के आंसू निकल गए। हमेशा सीरियस रहने वाले रणबीर इस बार काफी इमोशनल हो गए। रणबीर के आंसू देख आलिया भी अपनी भावनाओं को काबू में नहीं कर सकीं और रोने लगीं। बता दें कि आलिया ने हाल ही में एक बच्ची को जन्म दिया है। आलिया और रणबीर के अलावा पूरा कपूर खानदान इस नन्ही सी जान के दुनिया में आने के बाद से ही काफी एक्साइटेड नजर आ रहा है।

बेटी का आना लाइफ की बेस्ट न्यूज है –

आलिया बेटी के जन्म के बाद जब रणबीर ने जब उसे पहली देखा और अपनी हाथों में थामा को तो वो अपने इमोशन्स को कंट्रोल नहीं कर पाए और वहीं रोने लगे। ये देखकर आलिया सहित वहां जितने भी लोग थे सब काफी ज्यादा भावुक हो गए। फैंस को बेटी के जन्म की जानकारी आलिया भट्ट ने ही अपने सोशल मीडिया अकांउट पर दी थी। आलिया ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक शेर और शेरनी अपने बच्चे को सीने से लगाए नजर आ रहे थे। आलिया ने इस तस्वीर के साथ एक कैप्शन लिखते हुए कहा- “ये हमारे लाइफ की बेस्ट न्यूज है, हमारी अप्सरा जैसी बेटी इस दुनिया में आ चुकी है और हम दोनों उसको देखकर खुशी से पागल हुए जा रहे हैं। एक पेरेंट के रूप में हम दोनों उसको पाकर बेहद भाग्यशाली हैं। “

इस साल 14 अप्रैल को हुई थी दोनों की शादी

रणबीर और आलिया की शादी इसी साल 14 अप्रैल को हुई थी। शादी को काफी प्राइवेट रखा गया था और इसमें परिवार से जुड़े सदस्य और कुछ अन्य लोग ही शामिल हुए थे। शादी होने से पहले दोनो ने करीब 5 साल एक दूसरे को डेट किया था। ब्रह्मास्त्र के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी थी।

73 सालों में पहली बार मनाया जाएगा Supreme Court का स्थापना दिवस

शनिवार यानी आज 4 फरवरी को पहली बार भारत के सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सिंगापुर के न्यायाधीश जस्टिस सुंदरेश मेनन को बुलाया गया है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

मशहूर प्लेबैक सिंगर वाणी जयराम का निधन, हाल ही में पद्म भूषण से किया गया था सम्मानित

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular