Nia Sharma जींस के बटन खोलकर पहना बिकिनी टॉप1, फैंस के छूटे पसीने ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे

80

Nia Sharma जींस के बटन खोलकर पहना बिकिनी टॉप, फैंस के छूटे पसीने ने उर्फी जावेद को भी छोड़ा पीछे निया शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2010 में सीरियल काली एक अग्निपरीक्षा से की थी। इसके बाद वो कई शोज में जैसे जमाई राजा और नागिन एक हजारों में मेरी बहना है से एक खास पहचान बनाई।

निया शर्मा का बोल्ड लुक हुआ वायरल

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निया शर्मा एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड पर्सनेलिटी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। निया इन दिनों भले ही प्रोफेशनल लाइफ में उतनी एक्टिव न हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी सुर्खियों में हैं।

निया लगभग हर दिन ही अपनी बोल्ड तस्वीरों और वीडियो को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं, उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। इसी बीच निया अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में आगई हैं।

Also read 👉https://untoldtruth.in/wp-admin/post.php?post=93880&action=edit

निया ने जींस के बटन खोलकरपहना बिकिनी टॉप फैंस के छूटे पसीने

निया शर्मा ने खोला अपनी जींस का बटन और जिप, बोल्डनेस की हदें की पार

निया शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद बोल्ड हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं। निया की इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने व्हाइट कलर का बिकिनी टॉप पहना हुआ है।

इसके साथ एक्ट्रेस ने ब्लू डेनिम जींस टीमअप किया है, जिसके बटन उन्होंने ओपन कर रखा है। इस लुक में वो गॉर्जियस लग रही हैं। इस ड्रेस के साथ निया ने अपने बालों में बीच की मांग निकालकर बन बनाया हुआ है। साथ ही गले में एक लॉन्ग गोल्ड चेन पहनी हुई है।

https://youtu.be/bUkKVdWEFFQ

निया को देख लोगों को याद आई उर्फी जावे

निया शर्मा का ये बोल्ड अवतार जहां कई को बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, कुछ लोग इसे ना पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स उन्हें उर्फी से कम्पेयर करते दिख रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये आ गई उर्फी की बहन ।’

दूसरा यूजर लिखता है, ‘इनको बोलो उर्फी को कॉपी करने की जरूरत नहीं है।’ एक यूजर ने सवाल किया, ‘बटन टूट गया है क्या?’ एक ने कहा, ‘उर्फी जावेद कम थी कि तुम भी शुरू हो गई… शर्म करो।’ इस तरह के कई और कमेंट निया की इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें…..

लेंसकार्ट ने जुटाई 4 हजार करोड़ रुपए की फंडिंग:

आईवियर रिटेलर लेंसकार्ट ने 500 मिलियन डॉलर (करीब 4 हजार करोड़ रुपए) जुटाने के लिए अबू धाबी इन्वेस्टमेंट अथॉरिटी (ADIA) के साथ एग्रीमेंट साइन किया है।

बुधवार को कंपनी ने इसकी घोषणा की। लेंसकार्ट ने 4.5 बिलियन डॉलर के वैल्यूएशन पर ये फंड रेज किया है। ADIA ने लेंसकार्ट में अपने पिछले राउंड में भी इसी वैल्यूएशन पर निवेश किया था।

लेंसकार्ट ने कहा कि ADIA प्राइमरी और सेकंडरी दोनों शेयरों की खरीद के माध्यम से निवेश करेगा। इसके साथ ही ADIA लेंसकार्ट के बड़े शेयरहोल्डर्स में से एक बन जाएगा।

इस फंडिंग के साथ, लेंसकार्ट ने 2022 से करीब 750 मिलियन डॉलर जुटाए हैं। लेंसकार्ट में केकेआर एंड कंपनी, सॉफ्टबैंक ग्रुप कॉर्प, टेमासेक होल्डिंग्स पीटीई जैसे इन्वेस्टर्स की भी हिस्सेदारी है।

इंटरनेशनल प्रजेंस बढ़ाने में होगा फंड का इस्तेमाल

नई फंडिंग का इस्तेमाल कंपनी भारत में अपनी पहुंच को गहरा करने और एशिया और मध्य पूर्व में अपनी इंटरनेशनल प्रजेंस को बढ़ाने के लिए करेगी। लेंसकार्ट के अभी 2,000 से ज्यादा स्टोर हैं, जिनमें से 1,500 भारत में और बाकी दक्षिण पूर्व एशिया और मध्य पूर्व में हैं। लेंसकार्ट की नई फैक्ट्री भी जल्द लॉन्च होगी। इसमें आईवियर के 2 करोड़ पेयर मैन्युफैक्चर हो सकेंगे।

2010 में लेंसकार्ट की शुरुआत की थी

पीयूष बंसल ने अमित चौधरी के साथ 2010 में लेंसकार्ट की शुरुआत की थी। लेंसकार्ट आईवियर ग्लैसेज और लेंस लीवरेजिंग टेक्नोलॉजी बेचता है। बंसल 48 महीनों के भीतर इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग यानी IPO लाने की भी योजना बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here