Pro Kabbadi League 2022 : जयपुर ने तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को हराया , 22 साल के खिलाड़ी का कहर जारी

Pro Kabaddi League 2022 में जयपुर पिंक पैंथर्स को मिली पहली जीत. स्टार खिलाड़ी राहुल चौधरी फिर से हुए फ्लॉप

Jaipur Pink Panthers vs Patna Pirates: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के सातवें मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने तीन बार की चैंपियन पटना पाइरेट्स को हराया है जयपुर पिंक पैंथर में कफी अच्छे अच्छे रेडर्स और डिफेंडर मौजुद हैं जो अकेले अपने डैम प्रति मैच को पलट सकते हैं ऐसे में जयपुर पिंक के पैंथर की कैप्टन ने मुकाबले में अलग रननीति के बदौलत जयपुर को जीत दिलाने में सफल रहे हैं जयपुर पिंक पैंथर्स की इस सीजन की पहले जीत है.

Rohit Sharma : 3 बल्लेबाज तोड़ सकते हैं रोहित के 264 रन का रिकॉर्ड , बल्लेबाजी से मचाते हैं कहर

मैच के पहले 15 मिनटों तक दोनों टीमें बराबर थीं

मैच के पहले 15 मिनटों तक दोनों टीमें बराबर थीं, लेकिन इसके बाद जयपुर ने अपने गियर बदल दिए थे जयपुर दशरे हाथ में कफी अचानक खेल देखा पहले हाफ में जयपुर ने चार प्वाइंट की बढ़त हासिल की थी. जयपुर ने 35-30 से यह मैच अपने नाम किया है जयपुर पिंक पैंथर ने पटना पाइरेट्स को हरा जो की लगातर तीन बार चैंपियन राह बची है

पहले हाफ के 10 मिनट बीतने के बाद दोनों टीमों के बीच केवल एक प्वाइंट का अंतर था

पहले हाफ के 10 मिनट बीतने के बाद दोनों टीमों के बीच केवल एक प्वाइंट का अंतर था और किसी भी 10 प्वाइंट पूरे नहीं हुए थे. इसके बाद जयपुर ने दबाव बनाना शुरु किया और अर्जुन देशवाल की बदौलत पटना को ऑल आउट कर दिया जयपुर पिंक पैंथर की तराफ से रडार ने कफी अच्छा काम किया साथ ही साथ डिफेंडरो ने भी काफी अच्छी वापसी की मदद से जयपुर को बढ़त मिली.

पहले हाफ में ही अर्जुन ने अपना सुपर 10 पूरा कर लिया था और उनके नाम 11 प्वाइंट्स थे

पहले हाफ में ही अर्जुन ने अपना सुपर 10 पूरा कर लिया था और उनके नाम 11 प्वाइंट्स थे. पटना की ओर से ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और सबसे अधिक छह प्वाइंट्स अपने नाम किए रोहित गुलिया पटना पाइरेट्स की कॉपी अनुभव खिलाड़ी हैं जो की हर मुकबले में अपना कफी अच्छा योगदान देते हैं।

दूसरे हाफ में भी अर्जुन और जयपुर का शानदार खेल लगातार जारी रहा और पटना पर दबाव लगातार बढ़ता रहा पटना पाइरेट्स की रीडर है मुकाबला में नहीं चले याही करन है की पटना पाइरेट्स ईश मुकाबल में पीछे रह गई. रोहित गुलिया ने दूसरे हाफ में अपना सुपर 10 पूरा किया और अपनी टीम की वापसी कराने की कोशिश लगातार करते रहे बावजुद उसे भी वह पटना पाइरेट्स को नहीं जीता पाए

अंतिम कुछ मिनटों में सचिन तनवर ने भी अपना जलवा दिखाया और अपना सुपर 10 पूरा करते हुए पटना को करीब ले जाने का प्रयास किया

अंतिम कुछ मिनटों में सचिन तनवर ने भी अपना जलवा दिखाया और अपना सुपर 10 पूरा करते हुए पटना को करीब ले जाने का प्रयास किया सचिन तोमर ने कफी बेहतरिन खेल दिखया लेकिन आखिरी के कुछ समय में उनका फॉर्म वापस आया याही करण की पन्ना पाठ से मुकबले को हर गए अगर पटना पाइरेट्स की बात की जाए तो प्रदीप नरवाल के नेत्रत्व में पटना पाइरेट्स की सीवी टीम को आसान से हरा देती थी हालांकि .

Pro Kabbadi League 2022 : पहले दिन के सभी मैचों के साथ कैसा है प्वाइंट टेबल रेडिंग और डिफेंस में कौन से खिलाड़ी हैं आगे

, तब तक काफी देर हो चुकी थी और अर्जुन देशवाल के 17 प्वाइंट्स की बदौलत जयपुर ने मैच पर अपना कब्जा जमा लिया हला की अगर जयपुर की बात करें तो जयपुर पिंक पैंथर ने मुकाबले में कफी जबर्दस्त वापसी की और जीत हासिल किया है।राहुल चौधरी लगातार दूसरे मुकाबले में फ्लॉप रहे हैं.

Private school में 2 बहनों के पढ़ने पर एक की फीस भरेगी राज्य सरकार

Private school में राज्य सरकार जल्द ही दो सगी बहनों के पढ़ने पर एक की फीस योगी सरकार भरेगी। शासन ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की इस घोषणा को लागू करने की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में स्मार्ट शिक्षा व्यवस्था लागू होने वाली है। इसके तहत जूनियर और माध्यमिक स्कूलों के छात्रों को स्मार्ट क्लास के तहत एजुकेशन दी जाएगी।

अब नहीं रहेगा वेटिंग लिस्ट का झंझट, Indian railway ला रहा है नया AI Based System 2023

AI Module Rail Root पर विभिन्‍न तथ्‍यों की गणना करके ज्‍यादा से ज्यादा टिकट कंबिनेशन का ऑप्शन देता है। इससे वेटिंग लिस्‍ट में 5 से 6 फीसदी तक की कमी होती है। और टिकट कंबीनेशन की संख्या में बढ़ोतरी होती है।
Harsh Pandeyhttps://UntoldTruth.in
Hii, I'm Harsh Pandey ....

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

BEST DEALS

Most Popular