PUBG मोबाइल इंडिया लॉन्च: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया रिलीज की तारीख फिर लीक चेक करने के लिए- यहां क्लिक करें

चूंकि लाखों भारतीय बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च का इंतजार कर रहे हैं, जिसे पबजी मोबाइल इंडिया के दूसरे संस्करण के रूप में देखा जा रहा है, आगामी गेम की रिलीज की तारीख एक बार फिर लीक हो गई है। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया फिलहाल गूगल प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारत सरकार द्वारा 4 सितंबर, 2020 को डेटा गोपनीयता चिंताओं को लेकर PUBG मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगा दिया गया था। गेम डेवलपर्स, क्राफ्टन को गेम को फिर से लॉन्च करने में लगभग एक साल लग गया और ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च किया जाएगा।

अब, एक अंदरूनी सूत्र ने दावा किया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की लॉन्चिंग जून के तीसरे सप्ताह में होगी। गेमर्स में घटक के नाम से मशहूर अभिजीत अंधारे ने ट्वीट कर बताया है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया की रिलीज अगले महीने के तीसरे हफ्ते में होगी. उन्होंने कहा कि क्राफ्टन 13 जून से 19 जून के बीच गेम लॉन्च करने की योजना बना रहा है। घटक टीम सोलोमिड के कोच हैं और एक YouTube चैनल के मालिक हैं, जहां वह एस्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हैं।

Download लिंक के liye yha click karen :PUBG मोबाइल लाइट नवीनतम अपडेट: PUBG मोबाइल लाइट 0.21.0 डायरेक्ट एपीके डाउनलोड लिंक, गाइड

कुछ अन्य रिपोर्टों में दावा किया गया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया लॉन्च 18 जून को होगा। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कई PUBG मोबाइल इंडिया प्रेमियों का मानना ​​​​है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया 10 जून को लॉन्च किया जाएगा। क्राफ्टन के जारी होने के बाद इस अटकलों को जड़ मिली। कुछ दिन पहले एक पोस्टर। पोस्टर में सूर्य ग्रहण को दर्शाया गया है और अगला सूर्य ग्रहण 10 जून को पड़ रहा है।

अपने हिस्से के लिए, क्राफ्टन ने अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के लॉन्च के संबंध में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Related posts

Leave a Comment