PUBG मोबाइल लाइट नवीनतम अपडेट: PUBG मोबाइल लाइट 0.21.0 डायरेक्ट एपीके डाउनलोड लिंक, गाइड

PUBG मोबाइल के प्रशंसकों को पहले से ही पता होना चाहिए कि नवीनतम PUBG मोबाइल 0.21.0 अपडेट उपलब्ध है और इसे Play Store से इंस्टॉल किया जा सकता है। लेकिन, जो गेमर्स इसे प्ले स्टोर से एक्सेस नहीं कर पा रहे हैं, वे बैटल रॉयल गेम को डाउनलोड करने के लिए एक्सटर्नल एपीके लिंक्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। पबजी मोबाइल लाइट, पबजी मोबाइल का एक सुव्यवस्थित संस्करण है। यह युवाओं के बीच भी काफी लोकप्रिय है और लो-एंड डिवाइस वाले खिलाड़ियों के लिए है। पबजी मोबाइल लाइट के 0.21.0 वर्जन को करीब एक महीने पहले रोल आउट किया गया था और इस अपडेट के साथ बैटल रॉयल के प्रशंसकों को एक सहज अनुभव हो सकता है। गेम केवल 600MB स्टोरेज स्पेस लेता है और 1GB रैम पर भी निर्बाध रूप से चल सकता है। हालाँकि, खेल अवास्तविक इंजन 4 का उपयोग करता है और कई पहलुओं में मूल खेल से अलग है। पबजी मोबाइल लाइट 0.21.0 के नीचे खोजें: डायरेक्ट लिंक से एपीके डाउनलोड करें

PUBG Mobile India Pre Registration – Pre Registration link here –

Download link:-https://play.google.com/store/apps/details?id=com.pubg.imobileHow to download PUBG Mobile Lite global version 0.21.0 update using the APK file:above

चरण 1: पबजी मोबाइल लाइट की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

चरण 3: एक बार एपीके फ़ाइल डाउनलोड हो जाने के बाद, इसे ढूंढें और इंस्टॉल करें। “अज्ञात स्रोत से स्थापित करें” विकल्प पर टॉगल करें। चरण 4: गेम की स्थापना के बाद, इसे खोलें और उपकरणों पर नवीनतम PUBG मोबाइल लाइट 0.21.0 संस्करण खेलने का आनंद लें।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारत में PUBG मोबाइल और PUBG मोबाइल लाइट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और इसीलिए भारतीय उपयोगकर्ताओं को सख्त सलाह दी जाती है कि वे गेम को डाउनलोड न करें।

PUBG मोबाइल इंडिया को भारत सरकार ने सितंबर 2020 में डेटा गोपनीयता चिंताओं के कारण प्रतिबंधित कर दिया था।

इस बीच, PUBG मोबाइल इंडिया अपने नए अवतार – बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में भारत में फिर से लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बैटल रॉयल गेमर्स के प्रशंसकों के बीच उत्साह स्पष्ट है और वे सटीक लॉन्च तिथि का इंतजार कर रहे हैं जो इस महीने या उसके बाद कभी भी हो सकती है। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि कंपनी जून में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गेम लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

Related posts

Leave a Comment