प्रधान की चप्पलों से पिटाई मां-बेटी ने बीच चौराहे पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा,

135

प्रधान की चप्पलों से पिटाई मां-बेटी ने बीच चौराहे पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, संतकबीर नगर में मंगलवार को मां-बेटी ने प्रधान को चप्पलों से जमकर पीटा। उन्होंने शर्ट और बनियान फाड़कर प्रधान को अर्धनग्न कर दिया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रधान को मां-बेटी से छुड़ाया और दोनों पक्षों को चौकी ले गई। मां-बेटी का आरोप है कि वह प्रधान से अपने पैसे मांग रही थीं। इस दौरान प्रधान ने पहले मारपीट की बाद में छेड़खानी शुरू कर दी। पूरा मामला मगहर कस्बे का है।

घटना का CCTV भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि बीच चौराहे पर मां-बेटी प्रधान को दौड़ा-दौड़ाकर पीट रही हैं। प्रधान बचने के लिए इधर-उधर भाग रहा है। आस-पास बड़ी संख्या लोग तमाशा देख रहे हैं और वीडियो बना रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को मोहद्दीनपुर के प्रधान मोहम्मद असजद काजीपुर चौराहे पर एक कपड़े की दुकान के पास बाइक खड़ी कर रहे थे। तभी अनीता पति सुग्रीव और बेटी के साथ पहुंच गई और प्रधान से अपने पैसे मांगने लगीं। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हो गई।

छीना छपटी में प्रधान के कपड़े भी फट गए।

आरोप है कि इसी बीच ग्राम प्रधान के धक्का देने से महिला की बेटी जमीन पर गिर पड़ी। बेटी को नीचे गिरता देखकर मां अनीता देवी ने चप्पलों से प्रधान को पीटना शुरू कर दिया। छीना झपटी में प्रधान का कपड़ा फट गया और वह अर्धनग्न हो गए। घटना देखकर आस-पास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर मगहर चौकी इंचार्ज मौके पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।

महिला के पति का आरोप- प्रधान ने पट्टे दिलाने को 1 लाख रुपए लिए थे

सुग्रीव का आरोप है कि प्रधान ने उससे जमीन पट्टा दिलाने के लिए पांच साल पहले 1 लाख रुपए लिए थे। मगर प्रधान ने न जमीन का पट्टा दिलाए और न ही पैसे लौटाए। उसकी पत्नी ने जब प्रधान से पैसे वापस मांग, तो वह मारपीट पर उतारु हो गए।

प्रधान का आरोप- पांच वर्ष से चल रही रंजिश

प्रधान मोहम्मद असजद ने सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया। कहा कि सुग्रीव से उसकी 5 साल से रंजिश चल रही है। मैं कपड़े की दुकान के सामने अपनी बाइक खड़ी कर रहा था, तभी सुग्रीव, उसकी पत्नी व बेटी आ गए और पैसे की मांग करते हुए मुझसे उलझ गए। इस दौरान उसकी बेटी ने मोबाइल छीन लिया। जिसे वापस लेने के लिए दौड़े, तभी पीछे से उसकी पत्नी ने उसेमारते हुए कपड़े फाड़ दिए। प्रधान ने महिला और उसके पति खिलाफ कोतवाली खलीलाबाद में तहरीर भी दी है।

CO बोले- दोनों ओर से मुकदमा दर्ज

मामले में कोतवाल सर्वेश राय ने बताया “दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक वीडियो भी वायरल हुआ है। मां-बेटी का आरोप है कि प्रधान ने तीन साल पहले पट्टे की भूमि दिलाने के एवज में उनसे 1 लाख रुपए लिए थे। उस समय आरोपी की पत्नी प्रधान थीं। भूमि न मिलने पर प्रधान से दी गई राशि वापस लौटाने के लिए मां-बेटी कह रही थी, लेकिन वह टालमटोल कर रहे थे। जबकि प्रधान ने पुरानी रंजिश का आरोप लगाया है। ”

इसे भी पढ़े…

बिहार विधानसभा में रामनवमी हिंसा पर बवाल,

Bihar Budget Session बिहार विधानसभा में बुधवार को सत्र शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया। भाजपा नेता हिंसा को लेकर सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ नारे लगाते नजर आए। भाजपा के हंगामा के कारण विधानसभा अध्यक्ष बिफर गए।

पटना। बिहार विधानसभा के बजट सत्र का आज अंतिम दिन है। बुधवार सुबह 11 बजे से प्रश्नकाल से सदन की कार्यवाही की शुरू हुई। कार्यवाही शुरू होते ही बिहार में हिंसा को लेकर भाजपा नेता विधानसभा में हंगामा करने लगे।विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने हंगामा करने पर भाजपा विधायक जीवेश मिश्रा को मार्शल से बाहर करवा दिया।

सदन से बाहर आए जीवेश मिश्रा ने कहा कि मैंने तो बिहार में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सवाल किया था। मैंने इस पर मुख्यमंत्री को बुलाकर जवाब देने की मांग की थी।उन्होंने कहा कि सवाल पूछने पर स्पीकर ने मार्शल बुलाकर मुझे सदन से बाहर निकाल दिया। बिहार में विपक्ष के साथ ये बर्तावहो रहा है।

भाजपा नेता सदन की कार्यवाही के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरने में लगे रहे। हंगामे के बीच सासाराम और नवादा में हिंसा को लेकर नेता प्रतिपक्ष ने सरकार से जबाव मांगा। जिसके बाद जबाव देने संसदीय कार्यमंत्री व वित्त मंत्री विजय चौधरी जबाव देने उठे। इसी बीच भाजपा नेता हंगामा करने लगे।विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने कहा कि मंत्री बोल रहे हैं,

आप सुनिए । सरकार जबाव दे रही है। अध्यक्ष मार्शल से बोले- आप नहीं बैठिएगा। नहीं बैठिएगा तो निकाल बाहर करो । 1-वहीं, संसदीय कार्यमंत्री ने कहा कि सरकार की ओर से जवाब दिया जा रहा है लेकिन विपक्ष को सुनने में कोई रुचि नहीं है। सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह से मुस्तैद है। हालांकि, वित्त मंत्री के बोलने के क्रम में भाजपा नेताओं का हंगामा जारी रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here