Airtel Recharge :-30 ₹ से कम में 30 दिनों की वैलिडिटी, डेटा की भी मिलती है सुविधा

65

Airtel Recharge :-30 ₹ से कम में 30 दिनों की वैलिडिटी, डेटा की भी मिलती है सुविधा एयरटेल ने हाल ही में अपने उपभोक्ताओं के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं जिसमें से एक 29 रुपये का प्लान भी है। इस प्लान में कुछ खास फीचर्स शामिल हैं जो आपको निम्नलिखित तरीके से लाभ प्रदान कर सकते हैं:

भारत का अग्रणी टेलीकॉम ऑपरेटर, भारती एयरटेल ने अपने कस्टमर्स के लिए नए प्लान लॉन्च किए हैं। इस सीरीज में जारी किए गए नए प्लानों में से एक है 29 रुपये का प्लान जिसमें एक शानदार इंटरनेट ऑफर शामिल है।यह एयरटेल 29 रुपये डेटा पैक पूरे महीने की वैलिडिटी देता है। इसका मतलब है कि सिर्फ 29 रुपये के साथ आप 30 दिनों की वैधता वाले मोबाइल इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं।

इस प्लान में आपको बेहतरीन डेटा स्पीड और स्टेबिलिटी भी मिलती है, जो ऑनलाइन वीडियो देखने, फोटो शेयर करने, सोशल मीडिया ब्राउज़िंग और इंटरनेट सर्फिंग के लिए बहुत उपयुक्त होती है।इस प्लान में एक और बड़ा फायदा है कि यह बहुत ही किफ़ायती है। इसके साथ आपको एक महीने के लिए एक्स्ट्रा कॉलिंग और स्म्स बेनेफिट्स भी मिलते हैं। इसके अलावा, यह प्लान आपको रोमिंग और डेटा रोमिंग से भी मुक्त करता है।

सस्ता और किफायती Data pack

एयरटेल ने एक नया प्लान लॉन्च किया है, जो आपको सिर्फ 29 रुपये में लंबे समय तक इंटरनेट का आनंद लेने की सुविधा देता है। यह प्लान इसलिए अनोखा है क्योंकि इसमें 2G, 3G और 4G सभी ग्राहक एक्सेस कर सकते हैं। इससे आप अपने फ़ोन में इंटरनेट सर्फिंग का मजा ले सकते हैं, वो भी सिर्फ 29 रुपये में। यह प्लान रिलायंस जियो के किफायती डेटा मूल्य निर्धारण से भी कम है जो कि सभी प्रीपेड मोबाइल सब्सक्राइबरों के लिए सुलभ है। तो जल्दी से अपने एयरटेल सिम को रिचार्ज करें और सिर्फ 29 रुपये में इंटरनेट का आनंद लें।

कैसे सक्रिय करें एयरटेल 29 रुपये का Data pack

यद्यपि आप किसी ऑनलाइन रिचार्ज वेबसाइट या एयरटेल की वेबसाइट से एयरटेल के इस प्लान का लाभ उठा सकते हैं, हालांकि आप अपने फोन से भी एयरटेल 29 रुपये डेटा पैक को सक्रिय कर सकते हैं।

आपको अपने मौजूदा एयरटेल प्रीपेड नंबर से USSD कोड * 567 * 29 # डायल करना होगा ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आपके पास मुख्य टॉक टाइम बैलेंस 29 रुपये से अधिक है। जब आप यह कोड डायल करेंगे, तो आपको विभिन्न विकल्पों के साथ एक पॉप-अप मिलेगा। विकल्प के रूप में, आपको केवल ‘1’ के साथ उत्तर देना होगा। इसके बाद, आपका खाता 30 दिनों के लिए एयरटेल 29 रुपये के इंटरनेट पैक के साथ सक्रिय हो जाएगा।

मिलेगा ये फायदा

अब भारती एयरटेल के साथ कस्टमर्स 3G या 4G इंटरनेट का आनंद ले सकते हैं। साथ ही, वे सस्ती दर पर हाई स्पीड डेटा का उपयोग भी कर सकते हैं। लेकिन, याद रखें कि यह रिचार्ज आपके मौजूदा 3G डेटा बैलेंस को आगे नहीं बढ़ाता है।इसके अलावा, भारती एयरटेल ने 30 दिनों की वैधता के साथ 70MB इंटरनेट का एयरटेल 27 रुपये का डेटा पैक भी लॉन्च किया है। इससे आप सस्ते दर पर अधिक इंटरनेट उपयोग कर सकते हैं। तो, अब आप भारती एयरटेल के साथ सस्ते और उच्च गति वाले इंटरनेट का आनंद उठा सकते हैं।

क्या आपको एक मोबाइल डाटा पैक चाहिए जो 30 दिनों के लिए वैध होता है और 30 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध होता है? तो मैं आपके लिए एक अनोखा Airtel डाटा पैक सुझाव दे सकता हूं।एयरटेल के नए डाटा पैक “Airtel Rs. 29 डेटा सवाल” जो उपयोगकर्ताओं को 30 दिनों के लिए डेटा उपलब्ध कराता है और सिर्फ 29 रुपये में उपलब्ध होता है।

यह पैक देशभर में उपलब्ध है और आपको रोजाना 1 जीबी डेटा प्रदान करता है।इस डाटा पैक को एयरटेल के वेबसाइट या मोबाइल ऐप के माध्यम से आसानी से एक्टिवेट किया जा सकता है। इसके अलावा, आप अपने फोन नंबर के *121# नंबर पर टाइप करके इस पैक को एक्टिवेट कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here