Vaccine,जहर है दवा नहीं

259

दक्षिण अफ्रीका के माने जाने भारतीय डॉक्टर का कहना है कि vaccine एक खतरनाक जहर है जो अरबों लोगो को मार सकता है उन्हे पता चले बिना।

Dr. संकरा चेट्टी COVID-19 के विज्ञान और उपचार के विश्व विशेषज्ञ हैं। उन्होंने महामारी के शुरुआत से ही हजारों COVID-19 मरीजों का इलाज किया और उन्हें ठीक भी किया । उन्हे इसका बहुत अच्छा अनुभव है।
वह COVID-19 एजेंडे से भी अच्छी तरह वाकिफ हैं, जिसका उन्होंने विस्तार से वर्णन किया है।

read also :

Yoga tips, yoga for disease 1


एक संक्षिप्त वीडियो में, डॉ चेट्टी ने अपनी राजनीतिक अंतर्दृष्टि के साथ अपने चिकित्सा ज्ञान को एक साथ जोड़ते हुए बताया कि वह हमारी वर्तमान वास्तविकता का एक स्पष्ट और शक्तिशाली चित्र प्रस्तुत करता है। उन्होंने जो कहा वह आपकी दुनिया को उल्टा कर देगा और आपकी हिम्मत को एक बड़ा झटका देगा।

उन्होंने सच्चाई बताते हुए कहा –

“Covid vaccination की योजना यह सुनिश्चित करने के लिए है कि हम अपनी आबादी के एक बड़े हिस्से को नियंत्रित कर सकते हैं और बिना किसी के संदेह किए किसी को भी मार सकते हैं।
हमें जहर दिया गया था और इसलिए मुझे लगता है कि हम जो कुछ भी देख रहे हैं उसके औचित्य Emdgame को समझना जरूरी है।”

उन्होंने लोगो के मरने का भी कारण बताया-

“रोग से होने वाली सभी मौतों का कारण रोगजनक स्पाइक प्रोटीन है और स्पाइक प्रोटीन वह है जो आपके शरीर में वैक्सीन बनाने वाला है। …
स्पाइक प्रोटीन मनुष्य द्वारा बनाए गए अब तक के सबसे खतरनाक कृत्रिम जहरों में से एक है और इस जहर का मकसद बिना किसी को दिखे अरबों लोगों को मारना है।
तो यह एक एजेंडा वाला जहर है,
” दक्षिण अफ्रीका के चिकित्सक डॉ. शंकरा चेट्टी ने कहा।

आप पूरा वीडियो इंटरव्यू youtube, google आदि पर देख सकते हैं।

उसे देखने लिए लिखिएगा,” Dr. Sankra Chetty interview on covid-19.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here