MP News:1 बजरंगबली की प्रतिमा के सामने महिला बॉडी बिल्डर्स के रैंप वॉक से मचा बवाल, जानें क्या है मामला

68

MP News:1 बजरंगबली की प्रतिमा के सामने महिला बॉडी बिल्डर्स के रैंप वॉक से मचा बवाल, जानें क्या है मामला Body Building Competition in MPमध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने महिला बॉडी बिल्डर्स ने अश्लील रैंप वॉक किया। इस रैंप वॉक का वीडियो वायरल होते ही बवाल मच गया। इसको लेकर कांग्रेस ने बीजेपी घेरा है। यह घटना राज्य में 5 मार्च को घटी।

रतलाम, जागरण डेस्क। Ratlam Body Building Competition:

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में रविवार को आयोजित हुई 13 वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग मुख्यमंत्री प्रतियोगिता में महिला प्रतिभागियों के मंच पर प्रदर्शन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। बवाल उस वक्त मचा जब महिला बॉडी बिल्डर भगवान हनुमान की मूर्ति के सामने टू-पीस में रैंप वॉक और डांस कर रहीं थीं।

13वीं मिस्टर जूनियर बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता 4 और 5 मार्च को आयोजित हुई थी। आयोजन के आमंत्रण पत्र के अनुसार आयोजन समिति में शहर के बीजेपी मेयर प्रह्लाद पटेल शामिल हैं, जबकि संरक्षक विधायक चैतन्य कश्यप हैं। इस घटना का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें महिला बॉडीबिल्डर भगवान हनुमान के कट-आउट के सामने पोज देती नजर आ रही हैं।

इस मामले को लेकर कांग्रेस हुई बीजेपी पर हमलावर

अब इस मामले को लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने बीजेपी पर अश्लीलता फैलाने और भारतीय संस्कृति का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। हिंदू संगठनों ने भी इस घटना को लेकर आपत्ति जताई है। कांग्रेस सोमवार को कॉम्पटीशन हॉल में सुंदरकांड करेगी और उसे गंगाजल से धोएगी।

कमलनाथ ने कार्यकर्ताओं से ‘हनुमान चालीसा पाठ करने को कहा

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से मंगलवार को होलिका दहन से पहले ‘हनुमान चालीसा का पाठ करने को कहा और कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में भगवान हनुमान का ‘अपमान’ किया गया है।

कमल नाथ ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा, कांग्रेस पार्टी के प्यारे साथियों, आज मंगलवार को होलिका दहन का पावन पर्व है। इस दिन सभी बुराइयों को जलाकर भस्म कर देने की सनातन धर्म की परंपरा है। हाल ही में हमने एक बहुत बड़ी बुराई देखी कि किस तरह रतलाम में भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रम में भगवान बजरंगबली का अपमान किया गया।

कमल नाथ ने आगे कहा, हिंदू धर्म के इस अपमान से हृदय व्यथित है। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि आज आप अपने शहर और गांव में बुराई के पुतले जलाएं और अच्छाई को जागृत करने के लिए सुंदरकांड एवं हनुमान चालीसा का पाठ करें। रात्रि काल में परंपरा के अनुसार होलिका दहन में भाग लें।

सोशल मीडिया में फोटो-वीडियो वायरल

👉 इस वीडियो को देखे https://youtu.be/1cVO1GDQjPw

गौरतलब है कि आयोजन के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसे लेकर लोग आयोजन समिति पर सवाल उठा रहे हैं। कांग्रेस नेता पारस सकलेचा ने इसे भारतीय संस्कृति का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि इस घटना से बीजेपी का चरित्र उजागर होता है।

Rani Mukherji: रानी मुखर्जी को उनकी आवाज के लिए मिलते थे ताने, बोलीं- ‘लोगों ki

रानी मुखर्जी को उनकी आवाज के लिए मिलते थे ताने, बोलीं- ‘लोगों ki

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। हालांकि शुरुआत में उनका स्ट्रगल भी कम नहीं रहा। रानी को उनकी आवाज के लिए ताने भी दिए जाते थे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rani Mukherji: रानी मुखर्जी को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाना जाता है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में 25 साल पूरे कर लिए हैं। रानी मुखर्जी ने अपने करियर की शुरुआत 1997 में आई फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट शादाब खान ने लीड रोल प्ले किया था। रानी ने इस फिल्म में एक्टिंग तो अच्छी की थी, लेकिन उनकी आवाज और हाइट को लेकर उन्हें इंडस्ट्री में शुरुआत में काफी ताने दिए गए। अब रानी ने अपने इस स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।

किसी ने नहीं सोचा था मेरी आवाज खास हो सकती है – रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे का प्रमोशन कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘अगर मैं वास्तव में विश्वास करती कि लोग मेरी आवाज के बारे में क्या सोचते हैं, तो मेरी आवाज लाखों लोगों द्वारा पसंद नहीं की जाती। अगर मैंने अपना पैर नीचे नहीं रखा होता और अपनी खुद की फिल्मों को डब नहीं किया होता…. लोग आज मुझे मेरी आवाज से पहचानते हैं। बहुत बारात’ से की थी। इस फिल्म उनके Aोजिट शाद खान लीड रोल प्ले किया था। रानी ने इस फिल्म में एक्टिंग तो अच्छी की थी, लेकिन उनकी आवाज और हाइट को लेकर उन्हें इंडस्ट्री में शुरुआत में काफी ताने दिए गए। अब रानी ने अपने इस स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here