गया एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी, लेटर लिख कहा-1 होली पर ड्रोन- केमिकल से होगा हमला

66

एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा को धमकी भरी चिट्ठी मिली है. चिट्ठी में 27 लोगों के नाम हैं. इसमें गया के भी तीन लोग हैं. इन तीन लोगों में एक डॉक्टर और एक टीचर है.

गया: बिहार के गया एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी मिली है. एक आतंकी संगठ ने एयरपोर्ट के डायरेक्टर को पत्र भेज कर यह धमकी दी है. पत्र में धमकी दी गई है कि होली के दिन एयरपोर्ट को उड़ा देंगे. एयरपोर्ट को ड्रोन से केमिकल अटैक कर उड़ाने की बात कही गई है. धमकी वाला पत्र मिलने के बाद प्रशासन में हलचल मच गई है. इसके बाद गया एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है. डायरेक्टर को मिले पत्र में पत्र में 8 मार्च यानि के होली के दिन इसे उड़ाने की धमकी दी गई है.

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर बंगजीत साहा के नाम जैसे ही धमकी भरा पत्र आया उसके बाद बुधवार की रात को ही एक घंटे के अंदर एयरपोर्ट की सुरक्षा की समीक्षा की गई. सुरक्षा के सभी बिंदुओं पर पर गहन चर्चा किया गया और उसके बारे में जानकारी ली गई इसमें जिले के पुलिस पदाधिकारी भी शामिल हुए. इसके तत्काल बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया. एयरपोर्ट के अंदर और बाहर सुरक्षा के सख्त इंतजाम किये गए हैं.

अलर्ट पर सीआइएसएफ के जवान

ड्रोन अटैक की धमकी के बाद विशेष सतर्कता बरती जा रही है. एयरपोर्ट के अंदर यात्रियों की जांच की प्रक्रिया को सख्त कर दिया गया है. एयरपोर्ट टैफिक कंट्रोल यानी एटीसी को भी अलर्ट मोड में रखा गया है. इसके साथ ही सुरक्षा को देखते हुए सीआइएसएफ के जवानों को खास निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है. उन्हें एयरपोर्ट पर आने-जाने

27 लोगों के हवाले से चिट्ठी

एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा को धमकी भरी चिट्ठी मिली है. उसे 27 लोगों के हवाले से भेजा गया है. इसमें गया के भी तीन लोग रहने वाले हैं. इन तीन लोगों में एक डॉक्टर और एक टीचर हैं. पुलिस इन्हें संदिग्ध नहीं मान रही है. बांकी 24 में से 22 नाम बिहार के ही हैं जबकि दो नाम झारखंड और असम के हैं. पुलिस अब इन सभी नामों की पड़ताल कर रही है.

योगी के खिलाफ चुनाव लड़ सहनी हुए NDA से आउट, अब तारीफ कर नीतीश को नसीहत

बीजेपी के लिए मुकेश सहनी के सुर अब बदलते नजर आ रहे है. सहनी के बदले सुर उन चर्चाओं की तरफ इशारा कर रहे हैं जिसमें कहा जा रहा है कि जल्द ही उनकी NDA में वापसी होने वाली है.

पटना: कहते हैं राजनीति में कोई किसी का ना स्थाई41.04 22 KBSलेटेस्ट।। शेयर मार्केट । काम की बात । फोटो Spaisa.com mamaye routदोस्त होता है ना कोई स्थाई दुश्मन. मुकेश सहनी के ताजा बयानों से यह सही भी साबित हो रहा है. मुकेश सहनी जिन्होंने कभी यूपी में योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला था. एनडीए में रहने के बावजूद बीजेपी उम्मीदवारों के खिलाफ उम्मीदवार उतारे थे. वह मुकेश सहनी अब योगी सरकार की तारीफ कर रहे हैं. बिहार में लगातार हो रही आपराधिक घ पर चिंता व्यक्त करते हुए मुकेश सहनी ने योगी आदित्यनाथ की पुलिस से सीख लेने की सलाह दी है.

VIP प्रमुख मुकेश सहनी ने बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अब बिहार पुलिस को UP पुलिस से सीख लेनी चाहिए. वहां अगर अपराध की घटनाएं हुई तो पुलिस अपराधियों को ढूंढकर इनकाउंटर करने में जुट गई.

‘बिहार में कानून व्यवस्था खराब’

मुकेश सहनी ने बिहार में सीधे जंगलराज की बात कहने से इंकार किया लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अगर घटना के बाद भी अधिकारी एक्शन लेते हैं तो इसे जंगलराज ही कहा जाएगा. मुकेश सहनी ने कहा कि कानून व्यवस्था की स्थिति पूरे बिहार में खराब है. सीवान में तो हालत सबसे बुरा है. यहां अधिकारी काम नहीं करना चाह रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here