धरना प्रदर्शन को अगर दबाने का किया गया प्रयास, तो जेल भरो आंदोलन चलाएंगे विद्युत कर्मचारी

118

कार्य बहिष्कार कर मुख्य अभियंता परिसर में धरने प्रदर्शन पर बैठे विद्युत कर्मचारियों ने जेल भरो आंदोलन के समर्थन में हुंकार भरी है। विद्युत कर्मचारियों ने संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक अशर्फी लाल ने धरने को संबोधित करते हुए यह बताया कि इस बार आर या पार की लड़ाई है। शांतिपूर्वक किए जा रहे इस विरोध प्रदर्शन को यदि कोई भी इसे दबाने की कोशिश करेगा तो इस विरोध प्रदर्शन को जेल भरो आंदोलन में तब्दील कर दिया जाएगा।

Basti News : कार्य बहिष्कार कर मुख्य अभियंता परिसर में धरने पर बैठे विद्युत कर्मचारियों ने जेल भरो आंदोलन के समर्थन में हुंकार भरी है। विद्युत कर्मचारियों ने संयुक्त संघर्ष समिति के संयोजक अशर्फी लाल ने धरने को संबोधित करते हुए यह बताया कि इस बार आर या पार की लड़ाई है। शांतिपूर्वक किए जा रहे इस विरोध प्रदर्शन को यदि कोई भी इसे दबाने की कोशिश करेगा तो इस विरोध प्रदर्शन को जेल भरो आंदोलन में तब्दील कर दिया जाएगा।

धरना प्रदर्शन से आम जनता को झेलनी पड़ रही हैं काफी समस्याएं :-

अवर अभियंता संघ के सदस्य कृष्ण मोहन यादव द्वारा यह कहा गया कि ऊर्जा प्रबंधन की हठवादिता की वजह से आम जनता को काफी समस्याएं झेलनी पड़ रही हैं। यदि इनके समझौते के बिंदुओं पर प्रबंधन पहले ही अमल करता तो यह दिन न देखना पड़ता।

आशुतोष लाहिड़ी द्वारा यह बताया गया कि एकजुट होकर ही विरोध प्रदर्शन करने से ही सफलता मिलेगा। विद्युत कर्मियों की समस्याओं पर प्रबंधन की चुप्पी अब बहुत ज्यादा खल रही है। अष्टभुजा उपाध्याय ने कहा कि सरकार हाथ पर हाथ धरे अभी तक बैठी हुई है।

Read also –

https://newsxpresslive.com/chatgpt-failed-miserably-in-upsc-exam/

इस विरोध प्रदर्शन धरने को अमित कुमार, राम सकल मौर्या, मनोज कुमार यादव, राम, अजय पांडेय, बृज किशोर, दयाशंकर,जितेंद्र मौर्या, ज्ञानू, विक्रम, गब्बर, भानु इत्यादि लोगों के द्वारा भी संबोधित किया गया है। इसका संचालन प्रिंस कुमार द्वारा किया गया।इस मौके पर गजेंद्र श्रीवास्तव, अंब्रीश कुमार श्रीवास्तव, राम वृक्ष यादव, महेंद्र मिश्रा, अभय कुमार सिंह, राजकुमार यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

इन खबरों को भी पढ़ें।

विद्युत विभाग के कई कर्मचारियों ने की हड़ताल, DM ने किया ऐसा काम कि लोग रह गये दंग

बस्ती में बनेगा पैलिएटिव वार्ड, बेहतर चिकित्सीय उपचार देने के लिए 15 जिलों में पैलिएटिव वार्ड बनाने का फैसला

बस्ती में इंजीनियरिंग कॉलेज के लिए करना होगा इंतजार, अभी 6.34 करोड रुपए की है आवश्यकता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here