महिलाओं के लिए नया ट्रेंडिंग डिजाइन गले का हार 2023 (New Trending design necklace for women 2023 )

5399

ओरिजिनल जल्दी से ज्यादा महिलाएं आर्टिफिशियल ज्वेलरी सेट पहनना पसंद कर रही है। यहां आपको कम कीमत पर मिलने वाले artificial gold jewellery set के बारे में बताया गया है

शादी का सीजन हो या फिर कोई तीज त्यौहार, गहनों की बिना महिलाओं का लुक बहुत अधूरा सा लगता है। महिलाओं को फैशनेबल कपड़े के साथ फैशनेबल और Trending ( ट्रेंडिंग) ज्वैलरी पहनना बहुत पसंद होता है, लेकिन सोने की बढ़ती कीमत से महिलाओं के बीच आर्टिफिशियल Jewellery Set इन दिनों खूब ट्रेंडिंग में है।

वेडिंग सेरिमनी में पहना हो या फिर कॉकटेल पार्टी में गोल्ड प्लेटेड jewellery set on Amazon महिलाओं की पहली पसंद हो गई है। यह गहने पहनने में सुंदर और लेटेस्ट डिजाइन के होते हैैं। वहीं कीमत में भी काफी किफायती होते हैं। साथ ही शादियों का भी बाहर इसके साथ आता है। अगर आपके भी घर में शादी फंक्शन है या फिर कोई अन्य फंक्शन है। New Trending का ही पहनना पसंद करती हैं।

जिसमें पहनने के लिए आप ज्वेलरी सेट खरीदना चाहती हैं तो Amazon Great Indian Festival Sale से आप छूट पर बढ़िया डिजाइनर artificial gold jewellery set की अच्छी shopping कर सकते हैं।

Artificial Gold Jewellery Set Offer Price During Amazon

इनमें एक से बढ़कर एक ट्रेडीशनल डिजाइन वाले ज्वेलरी सेट मिल रहे हैं जो गिफ्टिंग के पर्पज से भी बेस्ट होंगे। पुरुष अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए भी ये ज्वेलरी सेट उन्हें तोहफे के तौर पर दे सकते हैं। इन्हें पहनकर आपका लुक बेहद खूबसूरत दिखेगा।

Golden pearl tumble bead Indian Jewelry Set | Jhumkis Earrings Set | Necklace Set | Gold Plating

इस ज्वेलरी सेट में नेकलेस, और इयररिंग भी मिल रही है। यह न्यू डिजाइन का नेकलेस दिया गया है जिसे बनाने के लिए कुंदन पर्ल और बीड्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ आपको मैचिंग इयररिंग और मांग टीका भी दिया है जो बेहद खूबसूरत है। इस पूरे सेट पर गोल्ड की प्लेटिंग करी गई है।

Read also –

https://untoldtruth.in/#

Gold Necklace /Indian Gold Necklace Set/ Indian Choker Necklace/ Pearl Necklace / guttapusalu necklace /temple jewelry/ South Indian jewelryONLY 1 LEFT AND IN 11 BASKETSPrice:₹ 4,171Original Price:₹ 4,635(10% Off)

इसमें चोकर डिजाइन का नेकलेस दिया गया है। और यह बेहद खूबसूरत ज्वैलरी के साथ साथ New Trending Design का भी है। जो बेहद खूबसूरत है। इस ज्वेलरी सेट में नेकलेस, इयररिंग और मांग टीका भी मिल रही है। इस पूरे सेट पर गोल्ड की प्लेटिंग करी गई है। इसका एमआरपी 4171 है। 10% की छूट पर इस ज्वेलरी सेट को आप केवल ₹ 4635 में खरीद सकती हैं।

Antique Matte Gold Plated South Indian Necklace 203332, Size: Regular ₹ 3,395 / Set by: Kanhai Jewels, Mumbai
Alloy Jewel Set (Silver)

इस ज्वेलरी सेट में नेकलेस, और इयररिंग भी मिल रही है। इसमें चोकर डिजाइन का नेकलेस दिया गया है जिसे बनाने के लिए कुंदन पर्ल और बीड्स का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ आपको मैचिंग इयररिंग और मांग टीका भी दिया है जो बेहद खूबसूरत है। इस पूरे सेट पर गोल्ड की प्लेटिंग करी गई है। 28% की छूट पर इस ज्वेलरी सेट को आप केवल ₹499 में खरीद सकती हैं।

Look at this – https://dl.flipkart.com/s/2pmtIANNNN

Oxidised Silver Silver Jewel Set (Silver)

इस ज्वेलरी सेट में नेकलेस, इयररिंग और मांग टीका भी मिल रही है। इसमें चोकर डिजाइन का नेकलेस दिया गया है। इसके साथ आपको मैचिंग इयररिंग और मांग टीका भी दिया है जो बेहद खूबसूरत है। इस पूरे सेट पर सिल्वर की प्लेटिंग करी गई है। 67% की छूट पर इस ज्वेलरी सेट को आप केवल ₹221 में खरीद सकती हैं। यह तीन कलर में उपलब्ध है। इनमें से एक Color: Antique Silver है। एक Color: German Silver है। तथा एक Color: Oxidised Silver है।

New Trending Design Necklaces

Look at this –

https://dl.flipkart.com/s/L3RDl0uuuN

Brass, Copper Gold-plated Jewel Set (Multicolor)

इसमें चोकर डिजाइन का नेकलेस दिया गया है। और यह बेहद खूबसूरत ज्वैलरी के साथ साथ New design इसके साथ आपको मैचिंग इयररिंग और मांग टीका भी दिया है जो बेहद खूबसूरत है। इस ज्वेलरी सेट में नेकलेस, इयररिंग और मांग टीका भी मिल रही है। इस पूरे सेट पर सिल्वर की प्लेटिंग करी गई है। 87% की छूट पर इस ज्वेलरी सेट को आप केवल ₹332 में खरीद सकती हैं। यह 24 कलर में उपलब्ध है।

Look at this – https://dl.flipkart.com/s/2pg!2iNNNN

इस Jewellery Set On Amazon को पहनकर आपको बहुत ही सुंदर लुक मिलेगा। इस चोकर नेकलेस बहुत ही खूबसूरत है। इसकी एमआरपी 1499 रुपए है। 78 % के डिस्काउंट पर ये आपको सिर्फ 325 रुपए में मिलेगा। ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें।

Look at this –

https://amzn.eu/d/1HQ3F5P

Brass, Copper Gold-plated Jewel Set (Multicolor)

इस Jewellery Set On Amazon को पहनकर आपको बहुत ही सुंदर लुक मिलेगा। इस नेकलेस को पहनकर आप बेहद ही खूबसूरत लगेंगे। इसकी एमआरपी 999 रुपए है। 73 % के डिस्काउंट पर ये आपको सिर्फ 265 रुपए में मिलेगा। ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें।

Look at this –

https://dl.flipkart.com/s/LbiCp0uuuN

इन सबके साथ देश दुनिया की खबरों के साथ जुड़े रहे।

इसे भी पढ़ें।

क्या हिग्स बोसोन को गॉड पार्टिकल कहा जाता है? आइए जानते हैं

भारत की 6 शास्त्रीय भाषाएं एवं उनके महत्व (Classical languages ​​of India and their importance)

भारत के शास्त्रीय नृत्य और सम्बंधित राज्य (Indian Classical Dance and State)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here