Kolkata Airport Fire: कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर लगी भीषण आग

0

उन्नति का प्रतीक नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट के डिपार्चर सेक्शन में रात को भीषण आग लगी।जिसके बाद लोगों को सुरक्षित निकालने का काम जारी है। फायर ब्रिगेड तत्परता से पहुंची और कुछ ही समय में आग को नियंत्रित कर लिया।

कोलकाता एयरपोर्ट के अंदर लगी आग की स्थिति नियंत्रण में है: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री :-

इस घटना के पश्चात, केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट किया है। कोलकाता हवाई अड्डे पर एक दुर्भाग्यपूर्ण लेकिन मामूली आग लग गई जो स्थिति को नियंत्रण में रख रही है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया कि वे एयरपोर्ट डायरेक्टर से संपर्क में हैं और सभी यात्रियों और कर्मचारियों को इलाके से निकाल लिया गया है। सुरक्षा के माध्यम से सभी सुरक्षित हैं और किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है। चेक-इन प्रक्रिया रात 10:25 बजे फिर से शुरू हुई है। आग लगने के कारणों की जांच तत्परता से की जा रही है और पता लगाने का प्रयास तुरंत किया जाएगा।

किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है: प्रभारी अधिकारी :-

दमदम फायर स्टेशन के प्रभारी अधिकारी राबिन चक्रवर्ती ने एक जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि सरकारी स्टोर रूम में रखे कागजात में आग लग गई और एसी डक्ट तक इसका प्रसार हुआ। सार्वजनिक सुरक्षा के लिए, चार डमकल गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया है। अब आग पर पूरा काबू पा लिया गया है और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। सीआईएसएफ के अनुसार, आग डी पोर्टल चेक-इन काउंटर पर ही लगी थी और उसे भी बुझा दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here